यश के BIRTHDAY पर फैंस को मिला सप्राइज, रिलीज हुआ 'KGF: Chapter 2' का धांसू पोस्टर!
Advertisement

यश के BIRTHDAY पर फैंस को मिला सप्राइज, रिलीज हुआ 'KGF: Chapter 2' का धांसू पोस्टर!

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' के मेकर्स ने सुपरस्टार यश के बर्थडे (Yash's Birthday) पर एक धांसू पोस्टर रिलीज करके बड़ा धमाका किया है.

यश के BIRTHDAY पर फैंस को मिला सप्राइज, रिलीज हुआ 'KGF: Chapter 2' का धांसू पोस्टर!

नई दिल्ली: 70 के दशक के बॉलीवुड एंग्री और डेयरिंग हीरोज को पसंद करने वालों के लिए दिसंबर 2018 में न्यू ईयर गिफ्ट बनकर रिलीज हुई थी सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ (KGF)'. लोगों को बेसब्री से इस फिल्म के सीक्वेंस का इंतजार है. फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' का FIRST LOOK बीते दिनों लोगों को अपना दीवाना बना चुका है. वहीं अब  मेकर्स ने सुपरस्टार यश के बर्थडे (Yash's Birthday) पर एक धांसू पोस्टर रिलीज करके बड़ा धमाका किया है.

आज 8 जनवरी को सुपरस्टार यश अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पोस्टर यश के चाहने वालों के लिए किसी रिटर्न गिफ्ट से कम नहीं है. यह पोस्टर रेड कलर में है, जिसमें यश एक बार फिर हाथ में हथौड़ा लिए अपने रॉकिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखिए यह पोस्टर...

पोस्टर को साझा करते हुए, फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखा, "हमारे चट्टानी @thenameisyash को बहुत-बहुत जन्मदिन की शुभकामनाएं #RockyBecomesABrand. आप सभी को हमारे रॉक स्टार यश के साथ इस जश्न की मुबारकबाद."

लेकिन इस पोस्टर ने जितना लोगों को खुश किया वहीं कुछ को निराश भी किया है. क्योंकि कुछ दिन पहले यश ने एक निजी कार्यक्रम में घोषणा की कि 'KGF: Chapter 2' का टीजर उनके जन्मदिन पर रिलीज होगा. हालांकि, बाद में निर्देशक ने अपने ट्विटर पेज पर प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि वह समय पर टीजर का काम पूरा नहीं कर पाएंगे.

fallback

उन्होंने यह भी कहा कि वह यश के 34 वें जन्मदिन पर टीजर जारी नहीं कर पाने की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. प्रशांत ने इस तथ्य पर भी जोर दिया कि वे एक परफेक्ट टीजर देने का टारगेट रखकर काम कर रहे हैं, यही कारण है कि वे इसे पूरा करने के लिए समय ले रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news