close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ‘पेशवा वॉरियर’ बने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रणवीर के 'मल्हारी' पर किया डांस

डांस कर रहे 'पेशवा वारियर ट्रंप' का वीडियो सामने आते ही वायरल हो चुका है...

VIDEO: ‘पेशवा वॉरियर’ बने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रणवीर के 'मल्हारी' पर किया डांस
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: रिलीज के लंबे अरसे बाद एक बार फिर से फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' रणवीर सिंह पर फिल्माया गया एक गाना वायरल हो चुका है. लेकिन इस बार आपको इस वायरल वीडियो में रणवीर सिंह खोजने पर भी नहीं मिलेंगे. क्योंकि इस बार 'मल्हारी' पर थिरकने वाला शख्स कोई आम इंसान नहीं बल्कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं. 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रणवीर सिंह की तरह 'बाजीराव मस्तानी' के एक गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया है. 'पेशवा वारियर ट्रंप' के कैप्शन वाले वीडियो में 'मल्हारी' गाने पर पैर चला रहे रणवीर सिंह के शरीर पर ट्रंप का चेहरा लगा दिया गया है.

वीडियो देखकर बॉलीवुड के साथ-साथ ट्रंप के प्रशंसक भी खुश हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही इस फनी वीडियो को 3.5 लाख व्यूज और लगभग 2,000 रीट्वीट्स मिले चुके हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को 4,623 बार देखा जा चुका है. मशहूर हस्तियों के चेहरों को किसी भी वीडियो में जोड़ना ऑनलाइन मीम बनाने वालों की पुरानी चाल है. देखिए यह वीडियो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अनंत अंबानी, अनुष्का शर्मा, प्रिया प्रकाश वारियर के साथ-साथ बियोन्से और कर्दाशियां जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के चेहरों को अक्सर किसी भी वीडियो में जोड़ दिया जाता है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंडिंग करने लगता है.

इनपुट आईएएनएस से भी 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें