कपिल देव की परछाई बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, 'गली बॉय' के बाद क्रिकेटर बन कर मचाएंगे धमाल

रणवीर और फिल्म की पूरी टीम अभी 'गली बॉय' की सक्सेस एंजॉय कर रही है. इसी बीच रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म '83' की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है.

कपिल देव की परछाई बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, 'गली बॉय' के बाद क्रिकेटर बन कर मचाएंगे धमाल
(फोटो साभार- @83thefilm)

नई दिल्ली :  वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह की 'गली बॉय' बाक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. रणवीर और फिल्म की पूरी टीम अभी 'गली बॉय' की सक्सेस एंजॉय कर रही है. इसी बीच रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारत की जीत के पुरोधा रहे उस वक्त के कप्तान कपिल देव पर इस फिल्म को बनाया जा रहा है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाएंगे. कपिल देव की बायोपिक  को डायरेक्टर कबीर खान पर्दे पर उतारने जा रहे हैं. इस फिल्म में एकबार फिर से भारत की वो ऐतिहासिक जीत फैंस को देखने का मौका मिलेगा. 

रणवीर इस फिल्म के लिये 1983 की टीम का हिस्सा रहे क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू से ट्रेनिंग ले रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा कि बल्लू सर बहुत ही शानदार कोच हैं. मैं दिन में करीब 4 घंटे प्रैक्टिस करता हूं. मैं बचपन से ही एक अच्छा फील्डर रहा हूं और बैटिंग भी करता रहा हूं, पर इस वक्त मुझे अपनी बोलिंग पर खास ध्यान देना होगा. बल्लू सर मेरी बहुत मदद कर रहे हैं. वे प्यारे हैं और उनके साथ वक्त बिताना खास है. मैं काफी पॉजिटिव फील करता हूं. रणवीर ने अपने साथी एक्टर्स की तारीफ करते हुए कहा कि सभी एक्टर्स टैलेंटेड हैं और उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा.

रणवीर सिंह ने 'सिंबा' बनकर जीती पारी, अब 'गली ब्वॉय' उड़ाएंगे इतने विकेट!

रणवीर ने आगे कहा कि वो खुद कपिल देव से कुछ टिप्स लेना चाहते हैं. रणवीर का कहना है कि मैं इस मूवी में एकदम कपिल देव की परछाई दिखना चाहता हूं. मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा और उम्मीद है कि लोगों को इस अवतार में पसंद आऊंगा. फिल्म '83' की कहानी भारत के क्रिकेट इतिहास की बेहतरीन जीत को पर्दे पर दिखाएगी. निर्देशक कबीर खान के मुताबिक ये फिल्म रोमांच से भरी होगी और इसका मकसद यंग जनरेशन के लोगों तक इस जीत को पहुंचाना है. 

कपिल देव रणवीर सिंह को सिखाएंगे क्रिकेट 

बता दें कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म कि रिलीज डेट 10 अप्रैल, 2020 बताई जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.