Bold Actress: Drishyam 2 की इस एक्ट्रेस की अदाओं पर हो जाएंगे फिदा, स्टाइल के साथ लगाती हैं बोल्डनेस का तड़का
Advertisement

Bold Actress: Drishyam 2 की इस एक्ट्रेस की अदाओं पर हो जाएंगे फिदा, स्टाइल के साथ लगाती हैं बोल्डनेस का तड़का

Ishita Dutta Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अक्सर अपने बोल्ड लुक को फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. ऐसा ही दृश्यम 2 की एक्ट्रेस के साथ भी हुआ है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी बनने के बाद से एक्ट्रेस का लुक हर दिन बदलता नजर आया है.

इशिता दत्ता

Ishita Dutta Tv Shows and Movies: एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. इशिता का ग्लैम अंदाज फैंस को सिर्फ लुभाता ही नहीं बल्कि अपना दीवाना बना लेता है. इशिता (Ishita Dutta) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) की छोटी बहन हैं, उन्होंने बहन की तरह एक्टिंग को अपना करियर तो चुना लेकिन इशिता ने अपने ग्लैम अंदाज को हर दिन निखारने का भी फैसला लिया. फिल्म 'दृश्यम 2' में अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी बनकर उन्होंने सभी को इंप्रेस कर दिया. 

इशिता की तस्वीरें होती हैं वायरल

इशिता दत्ता (Ishita Dutta Photos) जितनी सिंपल ऑनस्क्रीन दिखाई देती हैं वह उससे ज्यादा रियल लाइफ में ग्लैमरस अंदाज अपनाती हैं. इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं औऱ अक्सर फैंस को नई तस्वीरों और वीडियोज से सरप्राइज करती हैं. इशिता की किसी भी तस्वीर को लेकर बात की जा सकती है, लेकिन हम यहां उनकी सबसे ग्लैमरस तस्वीर पर बात करेंगे. हाल ही में इशिता ने व्हाइट कलर के डीपनेक बैकलेस ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की थीं. 

इशिता दत्ता की इन तस्वीरों को देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे. इशिता की ड्रेस तो जितनी खूबसूरत थी उतनी थी लेकिन उनकी अदाएं उससे भी ज्यादा बेहतरीन थे. आइए यहां देखते हैं इशिता की तस्वीरें...  

इशिता ने इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की है. ऐसे तो यह ड्रेस बेहद सिंपल लेकिन एलिगेंट है लेकिन जिस तरह के कॉन्फिडेंस के साथ इशिता ने इसे कैरी किया है वह लाजवाब है. डीप नेक और बैकलेस ड्रेस में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करतीं इशिता तस्वीरों में पीछे मुड़-मुड़कर देख रही हैं. उनकी आंखों की यह मस्ती फैंस को अट्रेक्ट कर रही हैं. 

इशिता दत्ता का वर्कफ्रंट 

इशिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने साल 2012 में पहली फिल्म चनाक्यूडू में काम किया था. इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के टीवी शो एक घर बनाऊंगी में काम किया. इशिता कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जिसमें अजय देवगन की दृश्यम और कपिल शर्मा की फिरंगी भी शामिल है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news