close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार से डर गए 'बाहुबली' प्रभास! टल सकती है 'साहो' की रिलीज डेट

'बाहुबली' फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब यह फिल्म पर्दे पर आने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करा सकती है...

क्या 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार से डर गए 'बाहुबली' प्रभास! टल सकती है 'साहो' की रिलीज डेट

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से लोगों को इंडियन सिनेमा के 'बाहुबली' प्रभास की आगामी फिल्म 'साहो' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का टीजर और सामने आ चुका एक गाना इंटरनेट पर लगातार धमाल मचाए हुए हैं. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब यह फिल्म पर्दे पर आने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करा सकती है. 

टीजर में नजर आया प्रभास का यह एकदम नया अंदाज उनके फैंस की बेसब्री को बढ़ा रहा था. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन इस दिन बॉक्स ऑफिस इंडिया पर बड़ा खमासान होने जा रहा है. जिसमें 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल', जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और प्रभास की 'साहो' आपस में टकराने जा रही थीं. लेकिन इस भिडंत से अब साहो निकलती नजर आ रही है. 

Saaho Teaser: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हुई प्रभास और श्रद्धा की 'साहो', देखें धमाकेदार Teaser

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार मंगलवार की रात को प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के बारे में कुछ अफवाहें तैरती नजर आईं. जो फिल्म की रिलीज के 30 अगस्त तक के लिए टालने को लेकर हैं. लेकिन अब तक नई रिलीज डेट को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. 

'साहो' के पहले गाने 'साइको सैयां' का फर्स्ट लुक रिलीज, जबरदस्त है प्रभास-श्रद्धा का अंदाज

डीएनए की खबर के अनुसार एक सूत्र ने मीडिया को सूचित किया कि वीएफएक्स आउटपुट में कुछ देरी है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म में एक विशेष सीक्वेंस के लिए भारी वीएफएक्स शॉट्स की जरूरत होती है और टीम पहले से ही इस पर काम कर रही है, लेकिन अगर रिलीज की तारीख 15 अगस्त है तो वे समय पर आउटपुट देने के बारे में निश्चित नहीं हैं दो-तीन दिनों में इस मामले पर स्पष्टता कर दी जाएगी.

वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज टलने का कारण बॉक्स ऑफिस का टकराव भी है. जहां 'मिशन मंगल' और बाटला हाउस के साथ वेबसीरिज 'सेक्रेड गेम्स 2' भी दस्तक दे रही है. वजह जो भी हो लेकिन दर्शकों के लिए यह फायदे की बता होगी कि अब एक दिन में उन्हें फिल्म चुनने की बजाए अलग अलग हफ्तों में एंटरटेनमेंट का डोज मिलेगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें