Entertainment News (21st June): सुशांत सिंह राजपूत से सलमान खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
Advertisement
trendingNow1699290

Entertainment News (21st June): सुशांत सिंह राजपूत से सलमान खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता थे, लेकिन उनके सुसाइड से हर कोई शॉक्ड है. सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर लगातार पोस्ट हो रहे हैं. कोई भी यह मानने को तैयार नहीं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे. महज 34 साल की उम्र में उनका आत्महत्या कर लेना, हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. आज उनके सुसाइड को एक हफ्ते से ऊपर हो गए हैं, लेकिन अब तक उनकी आत्महत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. 

सुशांत सुसाइड केस: Rhea Chakraborty मुश्किल में, अब बिहार में दायर की गई याचिका
इस मामले में पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए अब दोस्तों, नौकरों और रिश्तेदारों के साथ ही सुशांत सिंह के साथ काम करने वाले लोगों और प्रोडक्शन हाउसेस से भी पूछताछ करने जा रही है. सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से गुरुवार की सुबह 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक पूछताछ की थी. मुंबई पुलिस ने रिया से लगभग 11 ग्यारह घंटे पूछताछ की थी. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ TWEET
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. वहीं, सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस एक बार फिर से छिड़ गई है. कुछ दिग्गज बॉलीवुड का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत, एक्टर साहिल खान और डायरेक्टर अभिनव कश्यप का नाम मुख्य रूप से शामिल है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

'गुलाबो सीताबो' के डायरेक्टर Shoojit Sircar का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, वायरल हुआ ये TWEET
नई दिल्ली: फिल्म निर्माता शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक घोषणा कर सबको चौंका दिया. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. अपने ट्वीट पर इंस्टाग्राम को टैग करते हुए विक्की डोनर निर्देशक ने कहा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया.' उनके पोस्ट को अशोक पंडित ने रीट्वीट किया और महाराष्ट्र साइबर और मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग भी किया. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Abhinav Kashyap ने इस बार Salman Khan के पिता पर लगाए ये गंभीर आरोप
नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगा रहे हैं. अभिनव ये सारे आरोप तब लगा रहे हैं, जब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने वंशवाद की बातें फिर से शुरू कर दी है. अभिनव ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस बार सलमान खान के पिता को टारगेट किया है और उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Sonakshi Sinha से लेकर Aayush Sharma, बॉलीवुड के इन दिग्गजों ने Twitter को कहा अलविदा
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 'नकारात्मकता से दूर रहने' के लिए शनिवार को ट्विटर छोड़ दिया. इसके अलावा अभिनेता आयुष शर्मा, साकिब सलीम, जहीर इकबाल और स्नेहा उल्लाल ने भी ट्विटर को अलविदा कहा. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग' और स्नेहा उल्लाल ने 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news