Entertainment News (18 FEBRUARY): विरुष्का के इमोशन से रणवीर की पोस्ट तक, पढ़ें 5 खबरें
Advertisement
trendingNow1642381

Entertainment News (18 FEBRUARY): विरुष्का के इमोशन से रणवीर की पोस्ट तक, पढ़ें 5 खबरें

खबर आई है कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' को होस्ट करने से मना कर दिया है. आइए जानते हैं आज के दिन की मनोरंजन जगत की टॉप 5 खबरें...

Entertainment News (18 FEBRUARY): विरुष्का के इमोशन से रणवीर की पोस्ट तक, पढ़ें 5 खबरें

नई दिल्ली: बी-टाउन में आज सुबह से काफी इमोशन बातें सामने आईं. जहां अमिताभ बच्चन अपने दिवंगत मेकअप आर्टिस्ट को याद करके भावुक हुए. वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने उन्हें एक प्यार भरा पोस्ट लिखा. इसके साथ ही खबर आई है कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' को होस्ट करने से मना कर दिया है. आइए जानते हैं आज के दिन की मनोरंजन जगत की टॉप 5 खबरें...

अवॉर्ड्स में धांधली से नाराज सोशल मीडिया यूजर्स, #BoycottFilmfareAwards हुआ ट्रेंड
हाल ही में फिल्मी दुनिया का नामी अवॉर्ड शो Film fare Awards का आयोजन हुआ. जिसमें कई सितारों और कई फिल्मों को सम्मान दिया गया. जैसे 'गली बॉय' ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (रणवीर सिंह), सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (आलिया भट्ट), दोनों को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार (सिद्धान्त चतुर्वेदी, अमृता सुभाष) ने जीता. वहीं 'आर्टिकल 15' ने आयुष्मान खुराना, सर्वश्रेष्ठ फिल्म- क्रिटिक्स और सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में सम्मान पाया. यहां तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने 'सांड की आंख' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार दिया गया. लेकिन अब इन अवॉर्ड के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इन फैसलों से नाराज नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

श्रद्धांजलि : अमिताभ बच्चन ने इनके लिए 1 हफ्ते तक न मुंह धोया, न कुल्ला किया

बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट पंढरी जुकर (Pandhari juker) का निधन हो गया. वह काफी लंबे समय से बीमार थे और उन्होंने मुंबई में ही अंतिम सांस ली. उन्होंने कई दिग्गजों के साथ काम किया. उन्होंने नरगिस से लेकर करीना कपूर और दिलीप कुमार से लेकर शाहरुख तक का मेकअप किया है. जब देश आजाद हुआ था, उस समय फिल्म इंडस्ट्री में बिना परिवार की मर्जी के मेकअप की दुनिया में आए पंढरी जुकर को लोग पंढरी दादा के नाम से जानते थे. (पढ़ें पूरी खबर)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डांस फ्लोर पर किया धमाल, देखिए जबरदस्त VIDEO

जब दोस्त साथ हों और डांस फ्लोर पर 90 के दशक के गाने बज रहे हों तो सिर्फ आम लोग ही नहीं बी-टाउन से जुड़ी हस्तियां भी खुद को रोक नहीं पाती हैं. जब भी ये गाने बजते हैं तो फिल्मी सितारों के पैर भी थिरकने लगते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) , मिजान जाफरी का एक ऐसा ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

पति से दूरी ने अनुष्का शर्मा को किया इमोशनल, मैसेज पढ़कर भर आएंगी कोहली की आंखें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टेस्ट के नेतृत्व सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विराट के साथ इस टूर पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी साथ गई थीं. अब वह भारत लौट आई हैं. अनुष्का को विराट से अलग होना अच्छा नहीं लग रहा है. दूर होते ही अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए मैसेज लिखा है. सेल्फी मोड में क्लिक की गई इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने लिखा- तुम सोचते होंगे समय के साथ गुड बाय कहना आसान हो जाता है. लेकिन ऐसा कभी नहीं होता. (पढ़ें पूरी खबर)

'Bigg Boss 14' में होस्ट नहीं होंगे Salman Khan, इस वजह से हैं मेकर्स से नाराज!

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को खत्म हुए दो दिन बीत चुके हैं वहीं अब इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो के आगामी सीजन को लेकर एक आश्चर्यजनक बात सामने आने लगी है. बीते कई 8 सीजन से इस शो को बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) हो कर रहे हैं. लेकिन अब वह मेकर्स इसे इतने नाराज हैं कि इस शो को छोड़ने का फैसला कर चुके हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news