Entertainment News (24 January): कंगना के 'पंगा' से लेकर वर्कहोलिक अमिताभ तक, 5 बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow1629604

Entertainment News (24 January): कंगना के 'पंगा' से लेकर वर्कहोलिक अमिताभ तक, 5 बड़ी खबरें

Entertainment News 24 जनवरी : दुल्हन बन ताश खेल रही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का फ्लॉप फिल्मों पर जवाब तक, पढ़ें बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : जानें कैसी है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आज रिलीज हुई 'पंगा' (Panga), साथ ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने दिया एक मुश्किल सवाल का जवाब और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की 'पोनीटेल' की कीमत ने कर दिया हैरान, जानें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें.

'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के गाने में नोरा की 'पोनीटेल' की कीमत ने बढ़ा दी 'गर्मी'

स्ट्रीट डांसर 3 डी के गाने गर्मी में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लुक पर भी काफी मेहनत की गई है. इसमें नोरा की 'पोनीटेल' की कीमत आपको हैरान कर देगी. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

विक्की कौशल को डेट की खबरों के बीच दुल्हन बन ताश खेलती दिखीं कैटरीना, माजरा क्या है?

विक्की कौशल   (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के अफेयर के चर्चे आम हैं. इन्ही खबरों के बीच कैटरीना की ब्राइडल फोटो वायरल हो रही है, जिस पर फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

कंगना रनौत की 'पंगा' देखने की सोच रहे हैं तो पहले ये Review जरूर पढ़ लें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'पंगा'  (Panga) रिलीज हो गई है. दमदार कहानी, बेहतरीन अभिनय से सजी यह फिल्म कबड्डी प्लेयर के संघर्ष और उसके खट्टे-मीठे अनुभवों पर आधारित है. जानें इस फिल्म की खामियों और खासियतों के बारे में. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

शख्स ने पूछा- सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan)  ने ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब बेहद मजेदार ढंग से दिए. एक शख्स ने उनके फ्लॉप फिल्मों पर सवाल किया तो इसका जवाब भी उन्होंने बेहद शालीनता से दिया. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

'वर्कहोलिक मैन' हैं अमिताभ बच्चन, ये जानदार ट्वीट पढ़कर आपका भी दिन बन जाएगा

अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) की इस साल बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली है. इसी को लेकर अमिताभ का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने यह भी लिखा है- जीवन चलने का नाम, चलते रहो सुबह शाम. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news