Esha Gupta ने टू पीस पहन दिया इतना दिलकश पोज, Photo देखने वालों की थमीं सांसें
Advertisement

Esha Gupta ने टू पीस पहन दिया इतना दिलकश पोज, Photo देखने वालों की थमीं सांसें

Esha Gupta's deep neck dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पहले से कहीं ज्यादा अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवु़ड की बोल्ड एंड ब्यूटिफुल एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को अपने फैंस के दिलों पर राज करने के सारे सीक्रेट्स पता हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, कि वह सुर्खियों में छाई गई हैं. ईशा की इस ड्रेस से ज्यादा उनका पोज फैंस की नीदें उड़ा रहा है. 

  1. ईशा गुप्ता ने शेयर की गजब की तस्वीर 
  2. ड्रेस पर आया फैंस का दिल
  3. जमकर हो रही है ईशा गुप्ता की तारीफ  

दिखाया ऐसा अंदाज, फैंस हुए फिदा

दरअसल, ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर रेड कलर के डीप कट वाले क्रॉप टॉप और सफेद कलर के शॉर्ट्स में एक तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीर में वह खुले बालों के साथ कैमरे की ओर देखते हुए अपने शॉर्ट्स को पकड़े नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में ईशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं. देखिए ये तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

कैप्शन में बताया कबकी है तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने बताया है कि यह तस्वीर ताजा नहीं बल्कि पुरानी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वैडनेसडे विद थ्रोबैक' यानी यह उन तस्वीरों में शामिल है जो ईशा को भी काफी पसंद है, शायद इसलिए ही उन्होंने इसे शेयर किया है. 

'आश्रम 3' में आएंगी नजर

ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ 'आश्रम 3' वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी. आपको बता दें, 'आश्रम' वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे जिसके बाद तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.  

रिलेशनशिप पर खुलासा

बीते दिनों उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर संग रोड ट्रिप की तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था. इन्हीं तस्वीरों से उन्होंने खुल्लम खुल्ला अपने इश्क का ऐलान भी किया था. 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने समंदर किनारे सेंकी धूप, चमकते बदन को देख फैंस हुए कायल- WATCH VIDEO

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news