Saif-Kareena की शादी में इस वजह से नहीं पहुंचे थे Ex बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor! खुद किया था खुलासा
Advertisement

Saif-Kareena की शादी में इस वजह से नहीं पहुंचे थे Ex बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor! खुद किया था खुलासा

जब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका और निक का रिसेप्शन अटेंड किया लेकिन क्या उन्हें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रिसेप्शन में बुलाया गया था? इस पर शाहिद ने जो जवाब दिया था, वो हैरान करने वाला है...

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा जिंदादिल रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) हों या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में शाहिद ने कोई भी सीक्रेट नहीं रखा. करीना कपूर और शाहिद का रिश्ता जब पीक पर था तो दोनों ने ब्रेकअप करके अपनी राहें जुदा कर लीं. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा उनकी लाइफ में आईं लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल सका. प्रियंका चोपड़ा के शादी की शादी के बाद उनके रिसेप्शन में शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा के साथ पहुंचे थे और उन्होंने प्रियंका को शादी की बधाई भी दी थी लेकिन करीना की शादी में शाहिद क्यों नहीं पहुंचे थे? इसके जवाब में उन्होंने चौंकाने वाली बात कही थी. 

  1. शाहिद कपूर ने करीना की शादी पर किया खुलासा
  2. बताया क्यों नहीं अटेंट किया सैफ-करीना का रिसेप्शन
  3. प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद दी थी बधाई 
  4.  

मुझे इनवाइट नहीं किया गया

ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना ने 2016 में फिल्म 'उड़ता पंजाब' में काम तो किया, लेकिन स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए. साल 2019 में वोग से हुई बातचीत के दौरान जब शाहिद पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका और निक का रिसेप्शन अटेंड किया लेकिन क्या उन्हें सैफ अली खान और करीना के रिसेप्शन में बुलाया गया था? इस पर शाहिद का कहना था कि करीना का मुझे याद नहीं, काफी टाइम हो गया. मुझे नहीं लगता कि मुझे बुलाया गया था.

कॉफी विद करण में कही थी ये बात

इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका या करीना की कोई भी याद मिटाना चाहेंगे, इस पर उन्होंने बोला था कि मेरा रिलेशनशिप करीना के साथ लंबा चला और प्रियंका के साथ थोड़े समय के लिए था. मुझे लगता है, जो इंसान में आज हूं वो इन सब अनुभवों की वजह से हूं. इसलिए में कोई भी याद नहीं मिटाना चाहूंगा, क्योंकि मैंने इससे काफी कुछ सीखा है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Aradhana Sharma ने पहना इतना खुला-खुला टॉप, ट्रोल बोले- 'आखिर है क्या ये?'

प्रियंका को ऐसे दी थीं शुभकामनाएं 

बता दें कि शाहिद ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका और निक को शादी की बधाई देते हुए कहा था कि शादी एक खूबसूरत चीज है. मैं यह अपने खुद के अनुभव से बोल रहा हूं. प्रियंका बहुत अच्छा कर रहीं हैं, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. उन्होंने हम सबको काफी प्राउड फील कराया है. उनमें हमेशा से ही इंटरनेशनल स्टार बनने की क्वालिटी थी और उन्होंने यह साबित भी कर दिया.

इसे भी पढ़ें: Nargis Fakhri ने Ranbir Kapoor और Uday Chopra संग रिलेशनशिप पर किया बड़ा खुलासा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news