Shahrukh Khan ने कहा कुछ भी पूछ लो, फैन ने किया अजब सवाल फिर एक्टर ने भी दिया गजब जवाब
Advertisement

Shahrukh Khan ने कहा कुछ भी पूछ लो, फैन ने किया अजब सवाल फिर एक्टर ने भी दिया गजब जवाब

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में #AskSRK का सेशन रखा. इस दौरान उनसे फैन ने कई सवाल-जवाब किए और एक फैन ने तो यह भी पूछ डाला कि क्या वो बेरोजगार हैं? जिसका जवाब एक्टर ने बड़ी खूबसूरती से दिया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाल ही में अपने फैंस से रूबरू हुए थे. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. अब जब शाहरुख खान से सवाल करना है तो जाहिर सी बात है कुछ ऐसे भी सवाल आए होंगे जिसे सुन आपके चेहरे पर भी हंसी आ जाए. #AskSRK के दौरान शख्स ने ट्वीट कर पूछा- आप भी बेरोजगार हो गए क्या सर... हमारी तरह.  इसका जवाब एक्टर ने अपने ही अंदाज में दिया. 

किंग खान का जबरदस्त जवाब 

दरअसल, किंग खान (King Khan) ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या वो भी बेरोजगार हो गए हैं.  इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा- जो कुछ नहीं करते...वो...  किंग खाना का ये जवाब काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

 

'अब आएंगी फिल्में ही फिल्में'

इस सेशन के दौरान शाहरुख  (Shahrukh Khan) ने इशारा कर दिया कि वे केवल 'पठान' (Pathan) ही नहीं बल्कि कई सारी फिल्मों पर काम कर रहे हैं. एक शख्स ने शाहरुख से पूछा कि ये वक्त फिल्म रिलीज करने के लिए ठीक नहीं है तो क्यों न एक गाना ही रिलीज कर दिया जाए? इसके रिप्लाई में शाहरुख के जवाब ने फैंस के एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. शाहरुख ने लिखा, 'नहीं यार, अब तो बहुत सारी मूवीज ही आएंगी.' 

 

 

हिरानी से बात करेंगे शाहरुख

वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछा कि कि आपकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के किचन में क्या-क्या पक रहा है? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा कि कुछ बहुत ही मसालेदार फिल्में. इसके अलावा एक यूजर ने पूछा कि क्या शाहरुख राजकुमार हिरानी के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं? इसके रिप्लाई में शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) ने लिखा, 'उन्हें फोन करने वाला हूं और रिक्वेस्ट करूंगा. वो थोड़ा लेट सोते हैं.' 

 

 

यह भी पढ़ें- विराट लाएगा सई के लिए महंगा गिफ्ट, घरवालों के चेहरे की उड़ेंगी हवाइयां

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news