close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: फरहान अख्तर कर रहे हैं 'तूफान' की दमदार तैयारी, गर्लफ्रेंड ने कहा- 'बकवास'

फरहान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह काफी तल्लीन होकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं...

VIDEO: फरहान अख्तर कर रहे हैं 'तूफान' की दमदार तैयारी, गर्लफ्रेंड ने कहा- 'बकवास'

नई दिल्ली: निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर हमेशा अपने कामों में परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं. बीते दिनों जहां उन्होंने 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की वहीं अब वह 'केजीएफ चैप्टर 2' की मेकिंग में जुटे हैं. लेकिन इसी बीच फरहान अपनी फिटनेस पर भी काम करने में जुटे हैं, जिसकी वजह है उनकी एक और अपकमिंग फिल्म 'तूफान'. अब फरहान की फिटनेस पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने एक्सपर्ट कमेंट दिया है. 

फरहान अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' की तैयारी के चलते काफी मेहनत कर रहे हैं और खुद के लिए काफी सख्त फिटनेस का लक्ष्य बना रहे हैं. फरहान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह काफी तल्लीन होकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में फरहान ने लिखा, "और जब आपको लगता है कि दो घंटे का सत्र समाप्त हो गया है, वे आपको यह बंद करने को कह देते हैं. धन्यवाद ड्रयू नील और समीर जौरा. 'तूफान' की तैयारी चल रही है, बॉक्सर की जिंदगी, फिटनेस गोल्स, कोर वर्कआउट, कठोर." 

अब इस वीडियो में फरहान की मेहनत को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी एक एक्सपर्ट कमेंट दिया है. शिबानी ने इस वीडियो पर लिखा है, 'Holy Crap!!' यानी 'बकवास' जिसके साथ शिवानी ने दो आग वाले इमोजी भी बनाएं हैं. 

Shibani Dandekar
'तूफान' के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं, जिनके साथ फरहान इससे पहले 'भाग मिल्खा भाग' में काम कर चुके हैं. 'तूफान' में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका अदा करेंगे.

इस फिल्म के निर्माता सामूहिक तौर पर एक्सेल मूवीज और रॉम्प पिक्चर्स है. (इनपूट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें