close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'केजीएफ चैप्टर 2' का दमदार पोस्टर, क्या संजय दत्त बनेंगे 'अधीरा'!

'KGF चैप्टर 2' के निर्माताओं ने अब एक नए विलेन 'अधीरा' के आने की आहट सोशल मीडिया दे दी है, अब कयास लगाया जा रहा है कि इसे खतरनाक रोल को संजय दत्त निभाने जा रहे हैं...

रिलीज हुआ 'केजीएफ चैप्टर 2' का दमदार पोस्टर, क्या संजय दत्त बनेंगे 'अधीरा'!

नई दिल्ली: साल 2018 में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को टक्कर देकर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली साउथ की हिट फिल्म 'KGF'के सेकंड पार्ट को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. ऐसे में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है, इस पोस्टर ने रिलीज होते ही कई सारी बातों को हवा दे दी है. जी हां! फिल्म में एक दमदार विलेन की एंट्री हो चुकी है और खबर है कि इसे संजय दत्त निभाने वाले हैं. 

'KGF चैप्टर 2' के निर्माताओं ने अब एक नए विलेन 'अधीरा' के आने की आहट सोशल मीडिया दे दी है. पोस्टर में अभी किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन सिर्फ दमदार हथेलियां और अंगुली में एक शेर के मुंह वाली अंगूठी इस पात्र के रुतबे को दिखाने में कामयाब है. देखिए यह पोस्टर...

इस पोस्टर को देखकर आप भी समझ गए होंगे कि इस रोल में कोई दमदार एक्टर ही नजर आने वाला है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इसे खतरनाक रोल को संजय दत्त निभाने जा रहे हैं. लेकिन इस पोस्टर पर लिखा गया है कि 29 जुलाई यानी सोमवार को इस एक्टर का नाम सामने लाया जाएगा. 

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस पोस्टर को शेयर किया है. 

'केजीएफ: चैप्टर 2' इस मामले में चैप्टर 1 को देगी मात, सुपरस्टार यश का बड़ा खुलासा

बता दें कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस पोस्टर को शेयर किया है. 
इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें