Rinky Chakma ने कहा दुनिया को अलविदा, साल 2017 में जीता था फेमिना मिस इंडिया का खिताब
Advertisement
trendingNow12133246

Rinky Chakma ने कहा दुनिया को अलविदा, साल 2017 में जीता था फेमिना मिस इंडिया का खिताब

Rinky Chakma Death: साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा का खिताब जीतने वाली रिंकी चकमा का आज निधन हो गया. रिंकी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

Rinky Chakma ने कहा दुनिया को अलविदा, साल 2017 में जीता था फेमिना मिस इंडिया का खिताब

Rinky Chakma Death: साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया (त्रिपुरा) का खिताब अपने नाम कर चुकीं रिंकी चकमा (Rinky Chakma) ने आज (28 फरवरी) को दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी उम्र लगभग 30 साल थी. मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मॉडल के निधन की पुष्टि की है. उनका जाना फैंस के लिए बहुत दुखद है. बता दें कि वो लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. कुछ दिन पहले ही उनकी दोस्त ने पोस्ट शेयर कर लोगों से फंड करने की गुजारीश की थी.  

कैसे हुआ रिंकी चकमा का निधन? (Rinky Chakma Death Reason) 

28 फरवरी के दिन रिंकी चकमा का निधन हुआ, वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं.  पता चलने के बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी. हालांकि, इससे पहले कैंसर उनके शरीर में फैल गया था. इसी वजह से उन्हें ब्रेन ट्यूमर भी हुआ. उन्हें 22 फरवरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. रिंकी को मिस ब्यूटी विद ए पर्पस के खिताब नवाजा गया था. रिंकी 2022 से कैंसर से जूझ रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नेहा धूपिया ने व्यक्त किया शोक 

बता दें कि मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने जैसे ही उनके निधन का पोस्ट शेयर किया, फैंस ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी कमेंट सेक्शन में टूटे हुए दिल की इमोजी पोस्ट की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मॉडल प्रियंका कुमारी ने कुछ दिन पहले शेयर किया था पोस्ट 

मॉडल प्रियंका कुमारी और रिंकी की दोस्त ने कुछ दिन पहले उनके लिए पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लोगों से पैसे डोनेट करने की अपील की थी. उन्होंने लिखा था, "हम अपनी दोस्त रिंकी चकमा के लिए फंड जुटा रहे हैं. पैसे जुटाने की जरूरत है ताकि इलाज जारी रह सके. दान करने का विचार करें."

Trending news