'लव आजकल 2' में इस किरदार में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा! शूटिंग रैपअप पर हुए इमोशनल

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का जो जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. रणदीप ने फिल्म की अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है.

'लव आजकल 2' में इस किरदार में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा! शूटिंग रैपअप पर हुए इमोशनल
अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि यह एक ऐसा वास्तविक अनुभव रहा, फोटो साभार: Twitter@randeephudda

नई दिल्ली: अक्सर एक्टर अपने किरदारों के साथ काफी जुड़ाव मेहसूस करने लगते हैं, इन दिनों कुछ ऐसा ही हाल है बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का जो जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. रणदीप ने फिल्म की अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है. इस मौके पर रणदीप कुछ इमोशनल हो गए, उन्होंने तस्वीर के साथ खास मैसेज भी लिखा है. 

हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि यह एक ऐसा वास्तविक अनुभव रहा, जिसने उन्हें खुद को कलाकार के तौर पर फिर से एक नए सिरे से खोजने में मदद की.

इम्तियाज के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए रणदीप ने लिखा, "इम्तियाज अली के साथ आगामी फिल्म की मेरी शूटिंग खत्म हुई. फिल्म 'हाई-वे' के पांच साल बाद यह री-यूनियन काफी शानदार रहा.. हर बार कि तरह काम का आनंद लेते हुए अपनी सीमाओं को बढ़ाने का.. खुद को एक कलाकार, एक व्यक्ति के तौर पर फिर से खोजने का वास्तविक अनुभव..." 

वहीं, अगर फिल्म की बात करें तो, रणदीप 'लव आजकल 2' में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे.

'लव आजकल 2' फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें