close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करगिल गर्ल बनीं जाह्नवी कपूर, Gunjan Saxena: The Kargil Girl का First look रिलीज

यह फिल्‍म गुंजन सक्‍सेना जिंदगी पर आधारित है, जिन्‍होंने 1999 में हुए करगिल युद्ध में घायलों को बचाने की मुहिम चलाई थी. गुंजन सक्‍सेना और उनके साथी श्री विद्या को कश्‍मीर के उस इलाके में भेजा गया था जहां पाकिस्‍तानी सैनिक, भारतीय सैनिकों पर हमला कर रहे थे. 

करगिल गर्ल बनीं जाह्नवी कपूर, Gunjan Saxena: The Kargil Girl का First look रिलीज

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में फिल्‍म 'धड़क' के साथ अपनी शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर अब 'गुंजन सक्‍सेना' बनकर पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है. करण ने अपनी इस फिल्‍म का पहला लुक दिखाते हुए तीन पोस्‍टर रिलीज किए हैं. बता दें कि यह फिल्‍म गुंजन सक्‍सेना जिंदगी पर आधारित है, जिन्‍होंने 1999 में हुए करगिल युद्ध में घायलों को बचाने की मुहिम चलाई थी. गुंजन सक्‍सेना और उनके साथी श्री विद्या को कश्‍मीर के उस इलाके में भेजा गया था जहां पाकिस्‍तानी सैनिक, भारतीय सैनिकों पर हमला कर रहे थे. 

पहले पोस्‍टर को रिलीज करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'उसे कहा गया था लड़कियां पायलेट नहीं बनतीं. लेकिन वह अपनी जमीन पर खड़ी हो उड़ने की तैयारी करने लगी.' इस पहले पोस्‍टर में जाह्नवी हाथ में कागज का हवाई जहाज लिए और रंगबिरंगे के स्‍वेटर में नजर आ रही हैं. 

 

दूसरे पोस्‍टर में जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं और आसपास खड़े उनके साथ उनका ताली बजा कर स्‍वागत करते दिख रहे हैं. 

तीसरे पोस्‍टर में जाह्नवी अपने पिता बने एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के गले लगे हुए नजर आ रही हैं. 

इस फिल्‍म को धर्मा प्रोडक्‍शन के साथ जी स्‍टूडियोज बना रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इस फिल्‍म में जाह्नवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार और मानव विज अहम किरदारों में नज आएंगे. यह फिल्‍म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें