Durgamati का गाना हुआ रिलीज, छाया भूमि और करण का रोमांटिक अंदाज

भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) की अगली फिल्म ‘दुर्गामती-द मिथ’ (Durgamati – The Myth) का पहला गाना ‘बरस बरस’ रिलीज हो गया है. गाना भूमि और करण के बीच रोमांस की झलक देता है.

Durgamati का गाना हुआ रिलीज, छाया भूमि और करण का रोमांटिक अंदाज
फोटो साभार

नई दिल्लीः भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गामती-द मिथ’ (Durgamati – The Myth) में करण कपाड़िया (Karan Kapadia) के साथ एक रोमांटिक गाने ‘बरस बरस’ (Baras Baras) में नजर आएंगी. यह गाना फिल्म में भूमि और करण के बीच रोमांस की झलक देता है. 

ये दो सितारे इस फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे हैं. जहां दर्शकों को इस थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में उनके बीच प्यार की झलक दिखी, वहीं फिल्म का पहला गाना ‘बरस बरस’ रिलीज कर दिया है.

ये भी पढेंः Kangana Ranaut ने अब ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली की ऐसे 'खींची टांग'

हिट जोड़ी का मिला साथ
तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) द्वारा लिखित और रचित इस गाने को बी प्राक (B Praak) ने गाया है. यह दोनों ही संगीत की दुनिया के प्रसिद्ध सितारे हैं. एक ने कई हिट गानों में अपनी आवाज की जादू से दुनिया को मंत्रमुग्ध किया है. 
वहीं, तनिष्क ने अपने कई हिट गानों से दुनिया को उसकी धुन पर झूमने के लिए मजबूर कर दिया है. गानों को अल्तमश फरीदी (Altamash Faridi) का भी साथ मिला है.

 

फिल्म 11 दिसंबर को होगी रिलीज
अशोक जी (Ashok G) इस फिल्म के निर्देशक हैं. फिल्म को अक्षय कुमार (केप ऑफ गुड फिल्म्स) और भूषण कुमार की टी-सीरीज का साथ मिल है. यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.