इस हसीना ने टॉपलेस फोटोशूट से कमाया नाम, फिर भी बॉलीवुड में इस गलती से रह गई गुमनाम
Advertisement

इस हसीना ने टॉपलेस फोटोशूट से कमाया नाम, फिर भी बॉलीवुड में इस गलती से रह गई गुमनाम

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं. ममता ने उस दौर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें क्रांतिवीर, करण-अर्जुन, बाजी, नसीब, घातक, आशिक आवारा आदि शामिल हैं.

इस हसीना ने टॉपलेस फोटोशूट से कमाया नाम, फिर भी बॉलीवुड में इस गलती से रह गई गुमनाम

Mamta Kulkarni Facts: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं. ममता ने उस दौर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें क्रांतिवीर, करण-अर्जुन, बाजी, नसीब, घातक, आशिक आवारा आदि शामिल हैं. ममता अपने दौर की उन एक्ट्रेसेस में शामिल थीं जिसने बॉलीवुड के लीजेंड्री तीनों खान- आमिर खान, शाहरुख़ खान और सलमान खान के साथ काम किया था. आप कह सकते हैं कि एक्ट्रेस की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन तभी एक के बाद एक ऐसी घटनाएं हुईं जिसने एक्ट्रेस की साख पर परमानेंट बट्टा लगा दिया था. 

  1. Mamta Kulkarni Controversy: ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने साल 2002 में ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से गुपचुप शादी कर ली थी. 

ऐसा माना जाता था कि ममता बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बनेंगी लेकिन तभी एक्ट्रेस ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवा लिया. इस फोटोशूट के बाद ममता एकाएक सुर्खियों में आ गईं थीं. वहीं, इस बीच ममता के अंडरवर्ल्ड के साथ रिलेशन की ख़बरें भी सामने आने लगीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ममता को फिल्मों में लेने के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स  के पास अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे कॉल्स आया करते थे. इस बीच ममता का करियर भी हाशिए पर आने लगा था. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने इसके बाद साल 2002 में एक ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से गुपचुप शादी कर ली थी. 

शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कहकर ममता पति के साथ केन्या सैटल हो गईं थीं. हालांकि, कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आना बाकी था, असल में ड्रग तस्करी के एक मामले में विक्की गोस्वामी का नाम सामने आया था और इसकी आंच एक्ट्रेस तक भी पहुंची थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि ममता भी पति के साथ ड्रग्स के इस पूरे खेल में शामिल हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने ऐसे किसी भी दावे को सिरे से खारिज कर दिया था. ममता कुलकर्णी की एक बायोग्राफी भी है जिसका नाम 'ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी' है. ख़बरों की मानें तो अब ममता संन्यासिन बन चुकी हैं. कुछ साल पहले संन्यासिन की तरह उनकी कुछ फोटो खूब वायरल हुई थीं. 

Trending news