Gadar 2 का बजा डंका, दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई; 100 करोड़ी बनने से बस इतने कदम दूर!
Advertisement
trendingNow11822461

Gadar 2 का बजा डंका, दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई; 100 करोड़ी बनने से बस इतने कदम दूर!

Gadar 2 Box Office Collection Day 2: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. फिल्म दूसरे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 की कमाई दूसरे दिन 80 करोड़ के पार पहुंच गई है. 

सनी देओल गदर 2

Gadar 2 Sunny Deol Movie: सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. पठान के बाद गदर 2 (Gadar 2) ने इस कदर बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाया है. रिपोर्ट्स की मानें अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद अब दूसरे दिन 43 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. जी हां...दो दिनों में गदर 2 कुल 83 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. 

जेलर-OMG 2 से क्लैश के बावजूद गदर 2 ने बजाया डंका!

बड़े वीकेंड के कारण चार बड़ी फिल्में इस हफ्ते रिलीज हुई हैं. जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth) की जेलर, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओएमजी 2, चिरंजीवी (Chiranjeevi) की भोला शंकर और सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 शामिल हैं. चार बड़े सुपरस्टार की फिल्मों के बीच गदर 2 ने ऐसा डंका बजाया है कि हर कोई हैरान रह गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन के लिए तीन लाख से टिकटें बेची थीं. गदर ने पहले दिन 40 करोड़, और दूसरे दिन 43 करोड़ कूटे हैं. 83 करोड़ की कमाई के साथ सनी देओल की फिल्म 100 करोड़ी बनने से बस चंद कदम दूर है. उम्मीद है कि संडे यानी तीसरे दिन का कलेक्शन फिल्म को 100 करोड़ के पार ले जाएगा.

साल 2023 की दूसरी बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनी...!

साल 2001 में रिलीज हुई गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 (Gadar 2 Box Office Collection) करीब 22 सालों बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है. ऐसे में फिल्म का क्रेज देखने लायक है. तारा सिंह और सकीना की कहानी भी कई साल आगे खिसक जाती है और फिल्म में 1971 के वॉर का माहौल देखने को मिलता है. पहले पार्ट में सनी देओल, अपने प्यार सकीना के लिए पाकिस्तान गए थे, लेकिन इस बार अपने बेटे जीते यानि चरणजीत को खोजने के लिए पाकिस्तान पहुंचते हैं. गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा अहम किरदारों में नजर आए हैं.

Trending news