इंटरनेट पर धूम मचा रहा इस लड़की का VIDEO, डांस देख आप भी कहेंगे WOW
Advertisement

इंटरनेट पर धूम मचा रहा इस लड़की का VIDEO, डांस देख आप भी कहेंगे WOW

महज चार दिनों के अंदर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है.

इस वीडियो को 20 नवंबर को अपलोड किया गया (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. महज चार दिनों के अंदर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. इस वीडियो को Muskan Kalra नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस लड़की ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. 

  1. फिल्म का 'पल्लो लटके' गाना लोगों के बीच मशहूर हो चुका है.
  2. इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
  3. इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

13 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो में लड़की 'पल्लो लटके' गाने पर डांस करते नजर आ रही है. यह गाना इस महीने रिलीज हुई राकुमार राव की फिल्म 'शादी में जरूर आना' की है. इस वीडियो को इसी महीने 20 तारीख को अपलोड किया गया है और महज 4 दिनों में अब तक इस वीडियो को 1,395,735 बार देखा जा चुका है. 

गौरतलब है कि फिल्म 'शादी में जरूर आना' में राजकुमार राव और कृति खरबंदा पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आए. रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित 'शादी में जरूर आना' के गाने 'पल्लो लटके' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.  

बॉलीवुड की खबरें पढ़ें

(साभार- यूट्यूब)  

Trending news