Google पर छाया Thanos पावर, एक क्लिक करने पर सब कुछ सुपरहीरोज की तरह गायब!

सुपर विलेन थैनॉस का जलवा सिर्फ सिनेमाहॉल में ही नहीं बल्कि गूगल के सर्च पेज पर भी छाया हुआ है, आप भी एक बार थैनॉस के ग्लबस पर क्लिक करके बन सकते हैं सुपर पावरफुल...

Google पर छाया Thanos पावर, एक क्लिक करने पर सब कुछ सुपरहीरोज की तरह गायब!

नई दिल्ली:  मारवल स्टूडियोज की 'एवेंजर्स सीरिज' की आखिरी फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने आज सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी है. लोगों में फिल्म का इतना जबरदस्त क्रेज है कि फिल्म के टिकट काफी पहले ही पूरी तरह से बुक हो चुके हैं. लेकिन अगर आपको फिल्म का टिकट नहीं मिल सका तो दुखी होने की बात नहीं. क्योंकि गूगल भी सुपरविलेन 'थैनॉस' के पावर से प्रभावित हो चुका है. सुपर विलेन थैनॉस का जलवा सिर्फ सिनेमाहॉल में ही नहीं बल्कि गूगल के सर्च पेज पर भी छाया हुआ है, आप भी एक बार थैनॉस के ग्लबस पर क्लिक करके बन सकते हैं सुपर पावरफुल.

आलम यह है कि भारत में पहली बार कोई फिल्म सिनेमा थियेटर्स में 24X7 दिखाई जा रही है. लेकिन थैनॉस के जलवे को आप अपने फोन और कंप्यूटर स्क्रीन पर भी देख सकते हैं. जो एक झटके में आपकी स्क्रीन से सारा माल गायब करने की ताकत रखता है. जी हां! यकीन न हो तो आप गूगल पर एक बार Thanos लिखें आपको रिजल्ट चौंकाने वाला मिलेगा. 


जैसे ही आप गूगल पर Thanos लिखेंगे तो रिजल्ट पेज के दाईं ओर आपको विकीपीडिया पेज का थंबनेल दिखेगा जहां Thanos का मणियों वाला हैंडग्लोब नजर आएगा. बस आपको थैनॉस के हाथ पर क्लिक करना है. क्लिक करते ही एक थैनॉस की चुटकी बजेगी और गूगल सर्च के रिजल्ट पेज पर मौजूद सारा का सारा कॉन्टेंट बारी बारी से उड़ जाएंगा.

'एवेंजर्स एंडगेम' में दिख रहा 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड तोड़ने का दम, बाकी फिल्'€à¤®à¥‹à¤‚ को करा सकती है भारी घाटा
Thanos सर्च रिजल्ट के सबसे ऊपर देखेंगे तो पहले आपको तकरीबन 90 मिलियन सर्च रिजल्ट नजर आएंगे फिर बाद में ये आधे यानी 45 मिलियन हो जाएंगे. आपको याद दिला दें तो आधी दुनिया खत्म करने की ताकत थैनॉस के पास थी. दुबारा इस आकॉनक को क्लिक करेंगे तो सबकुछ ग्रीन दिखेगा. तो आप भी अब अपने सुपर विलेन की पावर का मजा लीजिए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें