कैटरीना से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं विक्की कौशल, पड़ोसियों ने किया भंडाफोड़

विक्क कौशल अक्सर कैटरीना कैफ से मिलने उनके घर जाते हैं. ये हम नहीं कह रहे उनके पड़ोसी इसे लेकर अफवाहें फैला रहे हैं. जानें पूरा मामला.

कैटरीना से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं विक्की कौशल, पड़ोसियों ने किया भंडाफोड़
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) के अफेयर के चर्चे इन दिनों आम हैं. अब तक इन दोनों स्टार्स ने साथ में काम नहीं किया है, फिर भी दोनों को साथ देखकर फैंस उन्हें जल्द बड़े परदे पर देखने की मांग जरूर कर रहे हैं. जी सिने अवार्ड्स में कैटरीना और विक्की साथ-साथ पहुंचे थे. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जाता है, जिसके बाद लोगों को इस बात का यकीन हो गया है कि कुछ तो खिचड़ी जरूर पक रही है. ये बात अलग है कि दोनों अपनी डेटिंग की खबर छिपाने की भरपूर कोशिश करते हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से जुड़ी एक ऐसी खबर हाथ लगी है, जिसे पढ़कर फैंस चौंक जाएंगे. दरअसल,विक्की आए दिन कैटरीना से मिलने घर आते रहते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि अगर विक्की मिलने जाते हैं तो मीडिया को इसकी भनक क्यों नहीं लगी. दरअसल, विक्की पूरे इंतजाम के साथ कैटरीना के घर जाते हैं. विक्की मास्क और हुड का सहारा लेते हैं ताकि कोई उन्हें पहचान न सके. कैट के पड़ोसी अक्सर उन्हें आते-जाते देखते हैं और गॉसिप करते हैं. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये साफ नहीं है और न ही इस खबर की हम पुष्टि करते हैं.

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच दोस्ती एक अवार्ड समारोह के दौरान हुई, जब कैटरीना से विक्की ने स्टेज पर पूछा था कि मुझसे शादी करोगी. इस पर कैट ने जवाब दिया था कि अब हिम्मत नहीं है. इसी घटना के बाद दोनों अक्सर साथ दिखाई देने लगे और मीडिया में उनके अफेयर की अफवाहें छाने लगीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें