Govinda: बिना बताए ही 'चिच्ची' के काटे सीन, अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्म में सुपरस्टार के साथ हुई थी बड़ी 'चीटिंग'!
Advertisement

Govinda: बिना बताए ही 'चिच्ची' के काटे सीन, अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्म में सुपरस्टार के साथ हुई थी बड़ी 'चीटिंग'!

Govinda Movies: कभी बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 कहलाने वाले स्टार गोविंदा करीब दो दशक से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं साल 2010 में आई ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म में गोविंदा के साथ मेकर्स ने बड़ी चीटिंग कर डाली थी. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या था

गोविंदा की फिल्म

Govinda Raavan Film: 80-90 के दशक में गोविंदा की हिंदी फिल्म जगत में तूती बोलती थी. बहुत ही कम समय में गोविंदा ने वो स्टारडम देख लिया था जो सालों मेहनत करने के बाद भी कई एक्टर नहीं देख पाए थे. लेकिन 90's के मिड तक आते-आते गोविंदा (Govinda) के स्टारडम का परचम गिरने लगा और मेकर्स ने एक्टर को कास्ट करना बंद कर दिया. फिर 2000 के बाद गोविंदा ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करके कमबैक करने की कोशिश की, लेकिन फिर एक्टर के करियर में ऐसी फिल्म आई, जिसमें उनके साथ मेकर्स बड़ी चीटिंग कर गए.

ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म में गोविंदा संग हुई चीटिंग!

हम बात कर रहे हैं साल 2010 में आई फिल्म रावण की, जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लीड रोल में थे और गोविंदा स्पोर्टिंग रोल कर रहे थे. रावण से गोविंदा ने बॉलीवुड में कमबैक का प्लान बनाया था, इसलिए वह स्पोर्टिंग रोल के लिए भी खुशी-खुशी तैयार हो गए थे. फिल्म भी खूब पैसा लगाकर बनी लेकिन जब रिलीज हुई तो गोविंदा को तगड़ा झटका लग गया. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो रावण फिल्म से गोविंदा के कई दमदार सीन्स को काट दिया गया था, और उनका रोल काफी छोटा कर दिया गया था. गोविंदा (Govinda Films) को उस वक्त ऐसा लगा था जैसे वह फिल्म में जूनियर आर्टिस्ट हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर रावण का रहा डब्बागोल!

रावण फिल्म (Ravan Movie) में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के रोल को तवज्जो दी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रावण की रिलीज के बाद गोविंदा खूब आग बबूला हुए थे. हालांकि मणिरत्नम निर्देशित रावण बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, रावण का बजट करीब 55 करोड़ था लेकिन कमाई के मामले में ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म 49.5 करोड़ में सिमट गई थी.  

Trending news