-9 डिग्री में शूटिंग कर रहे Guru Randhawa की नाक से बहा बेतहाशा खून, Photo देख फैंस हुए परेशान

सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर करके फैंस को परेशान कर दिया है. इस फोटो में गुरु रंधावा की नाक से खून बेतहाशा बह रहा है.   

-9 डिग्री में शूटिंग कर रहे Guru Randhawa की नाक से बहा बेतहाशा खून, Photo देख फैंस हुए परेशान
गुरु रंधावा (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं और इसीलिए वे अक्‍सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर गुरु रंधावा चर्चा में हैं लेकिन इस बार उनके फैंस उन्‍हें लेकर परेशान हैं. सिंगर ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट की है, जिसके बाद से उनके फैंस खासे  चिंतित हैं और यह जानने के लिए परेशान हैं कि उनके साथ आखिर हुआ क्‍या है. 

ये हैं फैंस की परेशानी की वजह 

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के फैंस की परेशानी की वजह है फोटो में उनकी नाक से बहता खून. दरअसल, उन्‍होंने जो फोटो ट्वीट की है उसमें उनकी नाम से बेतहाशा खून बह रहा है और उनका चेहरा भी खून से लथपथ है. गुरु की यह फोटो देखते ही उनके फैन उन्‍हें लेकर चिंतित हो गए हैं. गुरु रंधावा ने बताया है कि नाक से खून बहने का कारण कश्‍मीर की हड्डियां कंपा देने वाली ठंड है. ये फोटो उस समय की है जब वे कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे और वहां की कड़ाके की ठंड के कारण उनकी नाक से खून बहने लगा था. शूटिंग के समय कश्‍मीर में तापमान -9 डिग्री सेल्सियस था. 

ये भी पढ़ें: Sanjana Sanghi हैं Guru Randhawa की मिस्ट्री गर्ल, सामने आ गया है सगाई का सच

कड़ी मेहनत ही आगे ले जाती है

इस फोटो को शेयर करते हुए गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने लिखा है, '-9 डिग्री सेल्सियस में काम करना बहुत मुश्किल है, लेकिन कड़ी मेहनत करने का फायदा हमेशा मिलता है. हमने कश्मीर में बहुत अच्छा काम किया. जल्द ही यह टी-सीरीज पर आएगा.' 

 

बता दें कि हाल ही में संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ आया गुरु रंधावा का सॉन्ग 'मेंहदी वाले हाथ' (Mehndi Wale Haath) सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. इस गाने को 2 हफ्ते में ही 47 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को मिली अपार सफलता से गुरु रंधावा बहुत खुश हैं. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.