दोजख में सिर्फ औरतें ही क्यों जाएंगी...? 'द केरल स्टोरी' से 4 कदम आगे है 'हमारे बारह', ट्रेलर OUT
Advertisement
trendingNow12270739

दोजख में सिर्फ औरतें ही क्यों जाएंगी...? 'द केरल स्टोरी' से 4 कदम आगे है 'हमारे बारह', ट्रेलर OUT

Hamare baarah Trailer: अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'हमारे बारह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.ये कहानी उत्तर प्रदेश के बैकड्राप पर सेट है, जहां बढ़ रही आबादी के मुद्दे को उठाती है. चलिए दिखाते हैं ट्रेलर.

दोजख में सिर्फ औरतें ही क्यों जाएंगी...? 'द केरल स्टोरी' से 4 कदम आगे हैं 'हमारे बारह', ट्रेलर OUT

अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'हमारे बारह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'द केरल स्टोरी' के बाद इसी तरह की एक और फिल्म आ रही है जिसका ट्रेलर सामने आ चुका है. मालूम हो, 'हमारे बारह' फिल्म को कांस फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिल चुका है, जो अब थिएटर में दस्तक देने को तैयार है.

'हमारे बारह' का मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ये कहानी उत्तर प्रदेश के बैकड्राप पर सेट है, जहां बढ़ रही आबादी के मुद्दे को उठाती है. फिल्म में अश्विनी कालसेकर, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान, अदिति भटपहरी और इशलिन प्रसाद जैसे दूसरे टैलेंटेड कास्ट भी हैं. 

'हमारे बारह' में कहां रह गई चूक
ट्रेलर दुनिया की बढ़ती आबादी की वजह से लोगों के सामने आने वाली मुश्किलों को दिखाती है. मगर ये समस्या क्या सिर्फ एक विशेष धर्म की वजह से है? इसमें तालमेल बैठाने में मेकर्स कुछ पक्षपाती नजर आते हैं. अगर धर्म को नहीं बल्कि बढ़ती आबादी पर फोकस किया जाता तो ये फिल्म वाकई कमाल से भी कमाल होती.

'हमारे बारह' का ट्रेलर रिलीज
'हमारे बारह' का ट्रेलर महिलाओं की स्थिति, बच्चे पैदा करने की मशीन और तीन तलाक जैसे मुद्दे भी दिखाती है. ट्रेलर में एक डायलॉग है जहां अन्नू कपूर का किरदार कहता है, 'हम दो हमारे बारह'. इसी तरह बुरखे में एक महिला कहती हैं, 'आखिर औरतें ही दोजख में क्यों जाएंगी.' अब आप इन दो डायलॉग से फिल्म की रूपरेखा को समझ सकते हैं.

कौन हैं 'पंचायत 3' में विकास भैया की पत्नी? रियल लाइफ में 'खूशबू भाभी' की अदाओं के आगे फेल हैं तृप्ति डिमरी भी

'हमारे बारह' की रिलीज डेट
बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, शिव बालक सिंह और संजय नागपाल द्वारा एक साथ प्रोड्यूस, त्रिलोक नाथ प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस और कमल चंद्रा द्वारा डायरेक्टेड, "हमारे बारह" सिनेमाई मास्टरपीस बनने का वादा करती है. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में "हमारे बारह" दस्तक देगी.

Trending news