Dolly Bindra Birthday: आजकल क्या कर रही हैं डॉली बिंद्रा, क्यों रहने लगी हैं चुप-चुप, सात समंदर पार यहां बसा लिया है घर
Advertisement
trendingNow12067727

Dolly Bindra Birthday: आजकल क्या कर रही हैं डॉली बिंद्रा, क्यों रहने लगी हैं चुप-चुप, सात समंदर पार यहां बसा लिया है घर

Dolly Bindra Birthday:  ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हुईं डॉली बिंद्रा आजकल गायब सी हैं. अक्सर लोग सर्च करते हैं कि आखिर वह कहां हैं, क्या कर रही हैं,उनके पति कौन है और बाकी चीजें. तो चलिए डॉली बिंद्रा के बर्थडे पर बताते हैं उनके बारे में सबकुछ. जो कि उन्होंने खुद थ्रोबैक इंटरव्यू में बताया था.

डॉली बिंद्रा

डॉली बिंद्रा. जिन्होंने खूब फिल्मों में काम किया और रियालिटी शो की तो वह जान बन चुकी थीं. साल 2010 में 'बिग बॉस 4' के बाद तो वह खूब पॉपुलर हुई थीं. 'गदर' एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा लेकिन उसके बाद गायब हो गईं. बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस आजकल कहां हैं, क्या कर रही हैं, उनके पार्टनर क्या करते हैं...ये सब खुद एक थ्रोबैक इंटरव्यू में डॉली बिंद्रा ने बताया था. चलिए उनके बर्थडे पर आपको भी ये सब बताते हैं.

20 जनवरी 1970 में जन्मी डॉली बिंद्रा ने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में की थी. एक वक्त वह खूब चर्चा में आई थीं जब वह राधे मां की भक्ति में डूबी थीं. लेकिन बाद में उन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी सेक्सुअल एब्यूज को लेकर.

डॉली बिंद्रा की फिल्में
करियर की बात करें तो उन्होंने डॉली की 'डोली', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'चल चला चल', 'दबंग 3', 'तलाश', 'स्टाइल', 'यादें', 'गदर', 'मदहोशी', 'दोस्ती', 'खिलाड़ी 420', 'अजय' से लेकर 'जानवर' जैसी फिल्मों में काम किया था.

डॉली बिंद्रा कहां रहती हैं
साल 2023 में डॉली बिंद्रा ने 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में बताया था कि आखिर वह क्यों चुप-चुप हो गई हैं. डॉली ने कहा, 'पिछले दो तीन सालों से बहुत कुछ हुआ. बहुत से अपनों को खोया. बस मैं तो इतना कहूंगी कि मैं ठीक हूं. मैं अभी दुबई में रहती हूं. यहीं ज्यादातर समय भी गुजारती हूं. सुख शांति है.'

क्या करती हैं डॉली बिंद्रा
डॉली बिंद्रा आजकल क्या कर रही हैं? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अब फिल्मों के साथ साथ अपना बिजनेस भी चलाती हैं. उनकी कंपनी का नाम 'डॉली बिंद्रा मैनेजमेंट'. ये कंपनी इंडोर्समेंट, इवेंट और प्रॉपर्टी से जुड़ा कामकाज संभालती है.

कौन हैं डॉली बिंद्रा के पति
डॉली बिंद्रा के पति का नाम कैजाद कर्माणि है. जो दुबई में ही रहते हैं. पेशे से वह बिजनेसमैन है. डॉली ने बताया था कि वह फैमिली के साथ बहुत खुश हैं. इंडिया काम के हिसाब से आती जाती हैं. वह आखिरी बार सनी देओल की 'गदर 2' में नजर आई थीं.

Trending news