Harshali Malhotra ने की मास्क पहनने की बेहद मजेदार अपील, वीडियो देख आ जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1901549

Harshali Malhotra ने की मास्क पहनने की बेहद मजेदार अपील, वीडियो देख आ जाएगी हंसी

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी तो आपको याद होगी ही. सलमान खान (Salman Khan) की ये मुन्नी अब बड़ी हो चुकी है और अपने इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट भी शेयर करती रहती है. हाल ही में मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हर्षाली (Harshali Malhotra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लोगों से मास्क पहनने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं. हर्षाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

मास्क पहनने की अपील की

सलमान खान की 'मुन्नी' ने बड़े ही प्यारे अंदाज में अपने फैंस से मास्क पहनने की अपील की है. हर्षाली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं, 'आप लोग प्लीज ठीक से मास्क पहन लीजिए. एक मास्क ही तो पहनना है न, क्योंकि मुझे फिर से थाली नहीं बजानी है और न ही दीये या कैंडल जलाने है, और वो डेलगोना कॉफी तो बिल्कुल भी नहीं बनानी है, पहले भी नहीं बनी थी मुझ से बेवकूफ, पता नहीं कैसे बनती है वो कॉफी.'

 

 

छोटा सा चड्ढी ही तो पहनना है न

अपने फनी वीडियो में हर्षाली आगे कहती हैं, 'छोटा सा चड्ढी ही तो पहनना है न मुंह पे, मेरा तो मेकअप भी नहीं दिखता है फिर भी मैं पहनती हूं, सब लोगों की सेफ्टी के लिए, प्लीज.' अपने वीडियो के साथ कैप्शन में हर्षाली ने लिखा- 'प्लीज मास्क पहनें, जनहित में जारी.'

सीटीमार पर किया था डांस

हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के गाने 'सीटीमार' पर डांस करने को लेकर चर्चा में थीं. हर्षाली ने सीटीमार पर अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो तेजी से वायरल हो गया था. फैंस ने इसे खूब पसंद किया था.

 

यह भी पढ़ें- Baghban फेम एक्टर और पत्नी का हुआ एंबुलेंस से एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news