हर्षवर्द्धन राणे की 'सनम तेरी कसम 2' का ऐलान, 8 साल के इंतजार के बाद फिर आएगी दर्द भरी प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow12424151

हर्षवर्द्धन राणे की 'सनम तेरी कसम 2' का ऐलान, 8 साल के इंतजार के बाद फिर आएगी दर्द भरी प्रेम कहानी

'सनम तेरी कसम 2' का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है. मेकर्स ने साफ कर दिया है कि 'सनम तेरी कसम 2' आएगी जिसमें एक बार फिर एक्टर हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस साल अक्टूबर में रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'सनम तेरी कसम' भी री-रिलीज होने वाली है.

 

हर्षवर्द्धन राणे की 'सनम तेरी कसम 2' का ऐलान

इस साल अक्टूबर में रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'सनम तेरी कसम' को फिर से सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा. साथ ही इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे पार्ट को भी बनाने की घोषणा कर दी है. इसके दूसरे पार्ट में एक्टर हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

निर्माता इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए हर्षवर्धन राणे का चुन लिया गया है और फिल्म की पटकथा को अंतिम रूप दे रहे हैं. हालांकि इस फिल्म को कौन निर्देशित करेगा, इसकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की गई है.

'सनम तेरी कसम 2' का ऐलान

fallback
हर्षवर्धन ने फिल्म 'सनम तेरी कसम' में वापसी करना अपने पुराने दोस्त से दोबारा मिलने जैसा बताया है. वह दोस्त, जो हमेशा उनके दिल के करीब रहा है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "पिछले कुछ सालों में दर्शकों ने इस फ़िल्म के लिए प्यार और लगाव दिखाया है, यह मेरे लिए बहुत ही शानदार है. मैं इस फिल्म के पहले पार्ट के निर्देशक की टीम का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित हुआ, दीपक मुकुट सर जल्दी ही एक कहानी लेकर आ रहे हैं, इसका सीक्वल आप सभी के लिए होगा."

मेकर्स ने कंफर्म किया
वे कुछ ऐसा बना रहे हैं जो मूल फ़िल्म के जैसा होने के साथ- साथ इस फिल्म के माध्यम से अभिनय की दुनिया में नई दिशा के साथ आगे बढ़े." इस फिल्म निर्माताओं के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'सनम तेरी कसम 2' बनाने की पुष्टि हो गई है. इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे एक बार फिर से लीड रोल में नजर आएंगे. सीक्वल की कहानी भी तय हो चुकी है, निर्देशक का चयन होना अभी बाकी है."

'सनम तेरी कसम' की कहानी
'सनम तेरी कसम' फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह एक एंग्री यंग मैन व्यक्ति की कहानी है, जो पहले जाने अनजाने में किन्‍हीं अपराधों का हिस्सा रहा है. इस फिल्म में मुख्य किरदार इंदर और एक लाइब्रेरियन सरू की कहानी को दिखाया गया है. इंदर और सरू प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं,लेकिन एक घटना उनकी ज़िंदगी हमेशा के लिए बदल देती है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

एजेंसी: इनपुट

Trending news