Heeramandi First Look: खूबसूरती, ड्रामा और थ्रिलर का मिक्सचर है 'हीरामंडी' का पहला लुक, भंसाली फिर साबित कर रहे अपना काम!
Advertisement
trendingNow12088947

Heeramandi First Look: खूबसूरती, ड्रामा और थ्रिलर का मिक्सचर है 'हीरामंडी' का पहला लुक, भंसाली फिर साबित कर रहे अपना काम!

Heeramandi Teaser: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. हीरामंडी के पहले लुक में खूबसूरती, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिल रहा है. 

हीरामंडी टीजर

Heeramandi First Look: संजय लीला भंसाली एक बार फिर से अपने रॉयल अंदाज को 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में दिखाने जा रहे हैं. 'हीरामंडी' वेब सीरीज से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ओटीटी की दुनिया में अपने नाम का परचम लहराने के लिए तैयार हैं. संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'हीरामंडी' के पहले लुक में म्यूजिक से लेकर सेट की आलीशानियत देख किसी की भी आंखें चौंघिया जाएंगी. नेटफिल्क्स सीरीज 'हीरामंडी' में खूबसूरती, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर का कमाल मिक्सचर देखने को मिल रहा है.  

'हीरामंडी' का पहला लुक सोशल मीडिया पर वायरल

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Web Series), 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के पहले लुक के साथ ही आजादी से पहले के दौर में ले जाते हैं और ऐसा कमाल विजुअल पेश करते हैं जो हिंदी वेब सीरीज में पहले कभी नहीं देखा गया. 'हीरामंडी' की शुरुआत में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) हाथ में मेहंदी लगाए एक सस्पेंस म्यूजिक के साथ नजर आती हैं. फिर भंसाली की एपिक ड्रामा सीरीज की परत दर परत खुलती है, जिसमें आलीशान सेट, सजे-धजे किरदार दिखाई देते हैं. फिर अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का शान-ओ-शौकत से भरा अंदाज देखने को मिलता है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

रिलीज डेट नहीं की गई अनाउंस!

संजय लीला भंसाली की एपिक ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi Teaser) की ऑफिशियली रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि मच अवेटेड सीरीज 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. 'हीरामंडी' के पहले लुक में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. संजय लीला भंसाली की सीरीज का पहला लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

Trending news