Hema Malini और Esha Deol ने जब Dharmendra को लेकर बताई चौंकाने वाली बात, कहा- उन्हें नहीं पसंद...
Advertisement
trendingNow11762647

Hema Malini और Esha Deol ने जब Dharmendra को लेकर बताई चौंकाने वाली बात, कहा- उन्हें नहीं पसंद...

Hema Malini and Esha Deol on Dharmendra: हेमा मालिनी और ईशा देओल ने एक बार चैट शो में धर्मेंद्र को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. हेमा और ईशा का कहना था कि धर्मेंद्र को उनका स्लीवलेस और शॉर्ट पैंट्स पहनना नहीं पसंद है. 

हेमा मालिनी ईशा देओल और धर्मेंद्र

Hema Malini and Dharmendra Relationship: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी पर्सनल लाइफ पर बहुत कम ही बात करना पसंद करते हैं. लेकिन हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कई बार धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने इस बात को कबूल किया था कि धर्मेंद्र (Dharmendra and Hema Malini) हमेशा मौजूद नहीं रहते हैं. साथ ही हेमा मालिनी ने बताया था कि धर्मेंद्र बच्चों को लेकर कुछ फैसले लेने के लिए आसपास रहते हैं, वह नहीं चाहते कि आप किसी गलत जगह जाएं...!

हेमा मालिनी और ईशा देओल ने धर्मेंद्र को लेकर कही ये बात

दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी और ईशा देओल (Esha Deol) ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में कई साल पहले धर्मेंद्र को लेकर कई बातें बताई थीं. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को सपोर्टिव पिता बताते हुए कहा था, कि वह 'कपड़ों को लेकर वह एकदम सख्त हैं, उन्हें अपने बच्चों को सलवार-कमीज में ही देखना पसंद है. हेमा मालिनी (Hema Malini Husband) ने बताया था कि जब धर्मेंद्र आते हैं तो वह (ईशा और अहाना) दोनों सलवार कमीज पहनकर ही आती हैं. 

धर्मेंद्र ने नहीं देखीं हेमा मालिनी की स्टेज परफॉर्मेंस!

हेमा मालिनी (Hema Malini Films) ने चैट शो में बताया था कि धर्मेंद्र ने मेरी एक भी स्टेज परफऑर्मेंस नहीं देखी हैं. हेमा मालिनी ने कहा था- 'उन्हें (धर्मेंद्र जी को) लगता है कि वहां मैं बहुत अलग दिखती हूं, कहीं और से आई और उनसे कुछ रिश्ता नहीं है, इसलिए वह देखना नहीं चाहते.' इसी चैट शो  में हेमा मालिनी के साथ ईशा और अहाना ने भी हिस्सा लिया था और अपने पिता धर्मेंद्र के बारे में बताया था कि उन्हें इतना बाहर जाने की परमिशन नहीं होती थी. 

ईशा देओल ने अपने पिता के विचारों को लेकर बात करते हुए कहा था कि 'मम्मा थीं तो स्पोर्ट्स के लिए बाहर जाने का मैनेज कर पाते थे. स्टेट लेवल के लिए बॉम्बे से बाहर जाना था, तो उन्होंने (धर्मेंद्र) मना कर दिया, हम नहीं गए. उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद था हमारा स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट पैंट्स पहनना. जब भी वह घर आते थे तो हम ट्राउजर या सलवार कमीज पहनते थे.' 

Trending news