close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाबूभाई' 'श्याम' और 'राजू' फिर करेंगे आपको लोटपोट! जल्द शुरू होने जा रही है 'हेराफेरी 3'

परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की कॉमेडी सीरिज 'हेराफेरी' की तीसरी किश्त को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है...

'बाबूभाई' 'श्याम' और 'राजू' फिर करेंगे आपको लोटपोट! जल्द शुरू होने जा रही है 'हेराफेरी 3'

नई दिल्ली: ब्लॉक बस्टर फिल्म 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' ऐसी फिल्में हैं जिनके डायलॉग आज भी सोशल मीडिया पर छाए हैं इनका एक-एक पंच आज भी लोगों को जुबानी याद है. अगर आप भी बाबू भाई के गुस्से, श्याम के भोलेपन और राजू के शातिर दिमाग के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोरदार तिकड़ी एक बार फिर से अपनी शरारतों के साथ आपको लोटपोट करने के लिए तैयार हैं. जी हां लंबे समय से 'हेरा फेरी 3' को लेकर खबरें आ रही थीं. लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म बहुत जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है. 

सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल के फैंस के लिए यह एक धमाकेदार खबर है. इस फिल्म की चर्चाएं तो काफी लंबे समय से चल रही हैं लेकिन हर बार इसमें कुछ न कुछ बाधा आ जाती थी. लेकिन अब लग रहा है कि फिल्म का तीसरा सीक्वल जल्द ही सामने होगा, क्योंकि इसके लिए सब कुछ अपने ट्रैक पर आता नजर आ रहा है. इस खबर के साथ यह भी पक्का है कि कॉमेडी के दीवानों का इंतजार अब बस खत्म होने ही वाला है.

'हेरा फेरी 3': खत्म हुआ इंतजार, फिर गुदगुदाने आ रहे हैं बाबू भैया, राजू और श्याम

फिल्म को लेकर यह खबर सामने आई है कि यह फिल्म बहुत जल्दी ही फ्लोर पर जाऐगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट की सूचना के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है. इतना ही नहीं कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले डायरेक्टर इंद्र कुमार इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. वह इन दिनों मल्टी स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' की रिलीज की तैयारी और प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं. 'टोटल धमाल' रिलीज होने के बाद इस वह 'हेराफेरी 3' के प्रोजेक्ट जुटने के लिए तैयार हैं. 

सूत्रों के अनुसार, 'अब तक यह फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम चल रहा है. इंद्र कुमार अपने राइटर्स की टीम के साथ इस फिल्म पर पिछले साल मई से काम कर रहे हैं.' गौरतलब है कि इससे पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर फिरोज में कुछ विवाद के चलते यह फिल्म बंद कर दी गई है. लेकिन एक बार फिर से फिल्म को लेकर खबरों से यह तय है कि फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें