Hina Khan बनीं जिंदादिली की मिसाल, हंसते-हंसते कटवाए बाल, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल; Video कर देगा इमोशनल
Advertisement
trendingNow12320999

Hina Khan बनीं जिंदादिली की मिसाल, हंसते-हंसते कटवाए बाल, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल; Video कर देगा इमोशनल

Hina Khan Photos​: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर खूब इमोशनल कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है. एक्ट्रेस वीडियो में अपने लंबे बाल कटवाती दिख रही हैं. हिना ने वीडियो के साथ हिम्मत बांधने वाला एक कैप्शन भी शेयर किया है.

हिना खान

Hina Khan Haircut Video​: टीवी से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं फेमस एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं. हिना खान ने 29 जून को एक पोस्ट शेयर बताया था कि उन्हें तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है. तभी से एक्ट्रेस अपने हेल्थ अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने जिंदादिली की मिसाल पेश की है और चेहरे पर मुस्कान के साथ अपने बालों को कटवाया है. हिना खान का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

हिना खान की मां का रो-रोकर बुरा हाल

हिना खान (Hina Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर 04 जुलाई की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शीशे के सामने कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं और अपनी मां से कहती हैं कि, 'रो मत, बाल ही तो कटवा रही हूं. फिर आ जाएंगे, तुमने भी तो कई बार बाल काटे हैं और वह फिर आ गए थे, तो मेरे भी आ जाएंगे.' हिना की मां की पीछे से रोने की आवाज आती है. तभी वीडियो में एक शख्स की आवाज आती  है 'चलो आंटी अब रोना मत.' फिर एक्ट्रेस की मां कहती हैं 'मैं दुआ कर रही हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना खान बनीं जिंदादिली की मिसाल

हिना खान (Hina Khan Video) वीडियो में चेहरे पर मुस्कान के साथ  अपने बालों की पहली लेयर खुद काटती हैं. इसके बाद हेयर ड्रेसर एक्ट्रेस के बालों को काटकर छोटे बालों का हेयरस्टाइल बना देते हैं. जिन्हें देख हिना कहती हैं इतना भी बुरा नहीं है, मैं आजाद महसूस कर रही हूं. इसके बाद हिना की मां आकर उन्हें गले लगाती हैं और खूब सारा बेटी पर प्यार लुटाती हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना खान ने वीडियो के साथ लिखी ये बात

हिना खान ने बाल कटवाने वाले वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आप मेरी मां को कश्मीरी में रोते हुए मेरे लिए प्रार्थना करते सुन सकते हैं ब्रैकग्राउंड में. वह खुद को तैयार कर रही हैं कुछ ऐसा देखने के लिए जो उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा. अपने हार्टब्रेकिंग इमोशन्स को हैंडल करने के लिए हम सब एक ही टूल का इस्तेमाल नहीं करते हैं...' हिना खान ने आगे लिखा- 'सभी खूबसूरत लोग जो हैं, खासकर महिलाएं जो इस बीमारी से लड़ रही हैं, मुझे पता है कि यह मुश्किल है, मुझे पता है हम में से कुछ के लिए बाल उनके क्राउन हैं जिसे हम कबी नहीं निकालना चाहते हैं. लेकिन सोचिए अगर आपकी जंग इतनी मुश्किल है कि आपको अपने बाल खोने पड़े, आपका क्राउन खोना पड़े? लेकिन  अगर जीतना है तो कुछ मुश्किल फैसले लेने होंगे और मैंने जीत को चुना है...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं Hina Khan ने दिखाई हिम्मत, नए पोस्ट में लिखा- 'मेरी जर्नी...'

हिना खान अपने ही बालों की बनी विग पहनेंगी

हिना खान ने अपने पोस्ट में लिखा- मैंने फैसला किया है कि खुद को हर एक चांस देने का इस बैटल को जीतने के लिए मैंने अपने बालों को निकालने का सोचा. इससे पहले वह खुद से निकलने लग जाएं, मैंने अपने क्राउन को जाने दिया क्योंकि मुझे अहसास हो गया कि मेरा असली क्राउन मेरा विश्वास है, मेरी ताकत है और जो मैं खुद से प्यार करती हूं...हां मैंने फैसला किया है कि मैं अपने बालों का ही विन बनाउंगी और इस फेज में यूज करूंगीं. 

Natasa Stankovic के नए Video ने हार्दिक पांड्या संग सेपरेशन की अफवाहों को फिर दी हवा, बोलीं- 'वो आपको नहीं छोड़ेंगे...' 

Trending news