Hardik Pandya संग सेपरेशन की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक के पोस्ट ने मचाया हड़कंप, बोलीं- 'वो आपको...'
Advertisement
trendingNow12320490

Hardik Pandya संग सेपरेशन की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक के पोस्ट ने मचाया हड़कंप, बोलीं- 'वो आपको...'

Natasa Stankovic News​: टी20 वर्ल्ड कपल में भारत की जीत के पर नताशा स्टेनकोविक का कोई रिएक्शन नहीं आया था. वहीं अब नताशा ने एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने एक बार फिर उनके और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहों को तेज कर दिया है. 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

Natasa Stankovic Instagram: टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को भी क्रेडिट मिलने के बाद हर किसी की नजरें नताशा स्टेनकोविक के सोशल मीडिया पर टिक गई थीं. लेकिन सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने पति हार्दिक पांड्या या टीम इंडिया को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया. वहीं अब नताशा स्टेनकोविक ने नया क्रिप्टिक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है. नताशा ने नए वीडियो में किसी सिचुएशन से गुजरने की बात कही है, जिसने एक बार फिर से उनके और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के रिश्ते में चल रही खटपट की अफवाहों को तेज कर दिया है. 

नताशा स्टेनकोविक के नए पोस्ट ने अफवाहों को दी हवा

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. वीडियो में नताशा ने कहा- मैं कुछ पढ़ने के लिए खूब एक्साइटेड हूं, जिसे मुझे आज सुनने की बहुत जरूरत थी और इसीलिए मैं बाइबल को अपने साथ कार में ले आई हूं. क्योंकि मैं इसे आप सभी को पढ़ना चाहती थी...यह कहता है: ईश्वर जो आपके आगे चलता है और तुम्हारे साथ रहता है और तुम्हें ना कभी छोड़ेगा और ना त्यागेगा, मत डरो और ना निराश हो. जब भी हम किसी निश्चित स्थिति से गुजरते हैं तो हम निराश, उदास और अक्सर हारे हुए हो जाते हैं, (लेकिन) भगवान आपके साथ  हैं. आप अभी जिस दौर से गुजर रहे हैं उससे वह सरप्राइज नहीं है क्योंकि उनके पास पहले से ही एक प्लान है. 

fallback

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली

T20 वर्ल्ड कप के बाद नताशा का पहला पोस्ट खूब हुआ वायरल

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Photos) ने टी20 वर्ल्ड कप पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. बल्कि सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक दो दिनों के लिए इंस्टाग्राम पर साइलेंट हो गई थीं. लेकिन जब वह लौटीं, तो उन्होंने सबसे पहले एक स्टाइलिंग वीडियो स्टोरी सेक्शन में पोस्ट किया, और फिर उसी स्टाइलिंग की फोटोज अगली शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिनमें नताशा व्हाइट क्रॉप शर्ट, ग्रे स्टाइप्ड पैंट्स और डिजाइनर मिनी बैग के साथ पोज कर रही थीं.  

नताशा और हार्दिक के सेपरेशन की अफवाहें

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Natasa Stankovic and Hardik Pandya News) की 2020 में कोरोना के टाइम पर सिंपल वेडिंग हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा और हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था. फिर कपल ने साल 2023 में उदयपुर में ग्रैंड और लैविश डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. 

शादी के बाद Sonakshi Sinha की लाइफ में आया चेंज! जहीर इकबाल के साथ फोटो शेयर करके बोलीं- 'पिछले 7 सालों में...' 

Trending news