'भारत' के निर्देशक पर है बिग-बी का प्रभाव, अली अब्बास बोले- 'अब ऐसा नहीं हो सकता'
Advertisement

'भारत' के निर्देशक पर है बिग-बी का प्रभाव, अली अब्बास बोले- 'अब ऐसा नहीं हो सकता'

बिग-बी की फिल्म 'दीवार' में एक ऐसा आईकॉनिक दृश्य है, जिसने उन्हें काफी प्रभावित किया, लेकिन वह इसे दुबारा नहीं फिल्मा सकते, वरना इससे विवाद उत्पन्न हो सकता है

'भारत' के निर्देशक पर है बिग-बी का प्रभाव, अली अब्बास बोले- 'अब ऐसा नहीं हो सकता'

नई दिल्ली: हाल ही में निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह खुलासा किया कि बिग-बी की फिल्म 'दीवार' में एक ऐसा आईकॉनिक दृश्य है, जिसने उन्हें काफी प्रभावित किया, लेकिन वह इसे दुबारा नहीं फिल्मा सकते, वरना इससे विवाद उत्पन्न हो सकता है.

जफर ने कहा, "दीवार में एक ऐसा दृश्य है, जिसमें अमिताभ भगवान से बात करते नजर आते हैं."

fallback

उन्होंने आगे कहा, "दुर्भाग्यवश आप आज के दौर में ऐसे दृश्य नहीं लिख सकते हैं, वह विवाद उत्पन्न कर सकता है. लेकिन वही दृश्य फिल्म 'सुल्तान' में जान डाल देता है, जिसमें दरगाह में बैठकर सलमान खान, आरफा से कहते हैं कि मैं वह वापस लाने जा रहा हूं, जिसे मैंने खो दिया."

अली से एक सवाल पूछे जाने पर कि क्या वह शुरू से ही निर्देशक बनना चाहते थे, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, "नहीं, बिल्कुल भी नहीं. मैं हमेशा से भारतीय सेना में या फिर वायुसेना में जाना चाहता था. मुझे एनडीए के माध्यम से यह अवसर मिला, लेकिन कुछ तकनीकी खामी की वजह से मैं नहीं जा पाया. इस वजह से मैं करीब 2 से 3 महीने तक अवसादग्रस्त था."

fallback

बता दें कि अली अब्बास जफर की द्वारा निर्देशित 'भारत' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 42.30 करोड़ किया तो वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने दो दिन में टोटल 73.30 करोड़ रुपये की कमाई सिर्फ भारत में कर ली है. इसी के साथ ये फिल्म बॉलीवुड की सेकंड हाईएस्ट ओपिनंग करने वाली फिल्म बन गई है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news