Sushant Suicide Case: जानें, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कब से हो रही हैं मुलाकातें?
Advertisement

Sushant Suicide Case: जानें, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कब से हो रही हैं मुलाकातें?

एक ही इंडस्ट्री में काम करने के कारण रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच कई बार मुलाकातें हुई थीं.

फाइल फोटो

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच संबंधों की बात साल 2018 में आई फिल्म 'जलेबी' से कही जा रही है, लेकिन अगर संबंधों की बात की जाए तो रिया और महेश भट्ट के बीच फिल्म के शुरू होने से पहले भी कई बार मुलाकातें हुई थीं. एक ही इंडस्ट्री में काम करने के कारण दोनों के बीच कई बार मुलाकातें हुई थीं. रिहा ने अपने बयानों में कहा कि वो महेश भट्ट से सलाह लिया करती थीं.

जनवरी 2020 में महेश भट्ट ने सुशांत से उनके घर पर मुलाकात की थी. सुशांत और महेश भट्ट की मुलाकात कराने के पीछे रिया का ही नाम सामने आ रहा है. इसके साथ ही सुशांत सिंह ने एक बार महेश भट्ट से उनके ऑफिस में मुलाकात की थी और इसके पीछे भी रिया का ही हाथ था. महेश भट्ट की एसोसिएट सुहित्रा सेनगुप्ता ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक फेसबुक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने क्या कहा था... आइए आपको बताते हैं. 

सुहित्रा सेनगुप्ता ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने रिया के स्ट्रगल को देखा है, जब सुशांत क्लिनीकल डिप्रेशन से गुजर रहे थे और रिया उन्हें लेकर परेशान थीं. वह बार-बार महेश भट्ट के ऑफिस में काउंसिल करने के लिए कई बार आती थीं. कई बार महेश भट्ट को फोन करती थीं और बात करती थीं. 

अपने इस पोस्ट में सुहित्रा सेनगुप्ता ने उस घटना का भी जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह जब एक बार सुशांत सिंह राजपूत के घर की छत पर हम सब मिले थे और महेश भट्ट को सुशांत की स्थिति को देखकर उन्हें पहले ही लग गया था कि कुछ गड़बड़ है. सुशांत की स्थिति देखकर महेश भट्ट को उन्हें अपने गुरु की बात याद आ गई थी, जो उन्होंने परवीन बॉबी को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि अलग हो जाओ वरना ये तुम्हारे लिए डाउन फॉल की शुरुआत होगी. वही बात उन्होंने तुम्हें भी कही थी. 

हालांकि इस पोस्ट पर हंगामा होने के बाद सुहित्रा सेनगुप्ता ने बाद में इसे डिलीट कर दिया था, लेकिन मुंबई पुलिस ने न तो इस पोस्ट को अपनी जांच का हिस्सा बनाया और न ही महेश भट्ट से कोई इसके बारे में पूछताछ की.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news