गाने पर दर्ज हुआ केस तो इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश ने दी यह प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow1373748

गाने पर दर्ज हुआ केस तो इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश ने दी यह प्रतिक्रिया

प्रिया ने कहा, "मुझे जो भी प्रसिद्धि मिली, वह अचानक आई. मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं.

प्रिया ने कहा कि 'आंखों से इशारों' वाला सीन पहले से तय नहीं था...(फोटो साभार: ANI)

नई दिल्ली: मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के एक छोटे से वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बनीं एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और इस फिल्‍म के निर्माताओं के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है.  फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति जताई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि गाने से कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं. हैदराबाद में इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले सैय्यद इलयास ने जी न्‍यूज से बात करते हुए कहा कि गाने में अल्‍लाह का नाम लिया गया है. उधर, इस मामले पर एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश ने प्रतिक्रिया दी है.

  1. प्रिया प्रकाश और फिल्‍म निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज
  2. रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति
  3. शिकायतकर्ता का कहना है कि कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई

प्रिया ने कहा, "मुझे जो भी प्रसिद्धि मिली, वह अचानक आई. मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं. 'आंखों से इशारों' वाला सीन पहले से तय नहीं था. गाने को लेकर केस दर्ज पर होने पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर प्रिया प्रकाश ने कहा, "मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए मेरा चुप रहना ही बेहतर होगा."

प्रिया वॉरियर का एक और वीडियो हुआ वायरल, पहले से ज्यादा कातिलाना अंदाज में आईं नजर

वहीं Zee News से बात करते हुए  मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि यह शिकायत सिर्फ पब्लिसिटी के लिए दर्ज कराई गई है. उन्‍होंने कहा गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. इसमें बेवजह का मुद्दा बनाया जा रहा है.' बता दें कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है. इस फिल्‍म के गाने की एक छोटी सी झलक जैसे ही सोशल मीडिया पर आई मानो तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उन्‍हें 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं. इस समय प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं.

फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का नया टीजर कल शाम को ही रिलीज हुआ है. इस टीजर में प्रिया और रोशन क्साल रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं. तभी प्रिया अपनी उंगली को किस करते हुए उसको गन की तरह बनाते हुए सीधे रोशन पर निशाना साधती है और रोशन तुरंत ही प्रिया की अदाओं से घायल हो जाता है. गौरतलब है कि प्रिया और रोशन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और दोनों की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज की जाएगी.

Trending news