IIFA 2017: सोनाक्षी सिन्हा, नरगिस फाखरी और दिशा पटानी की ग्लैमरस एंट्री, देखें तस्वीरें
Advertisement

IIFA 2017: सोनाक्षी सिन्हा, नरगिस फाखरी और दिशा पटानी की ग्लैमरस एंट्री, देखें तस्वीरें

न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में आईफा अवॉर्ड्स के मुख्य कार्यक्रम का आगाज हो चुका है. इस बार मशहूर अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह न्यूयॉर्क में आयोजित किया गया है. बालीवुड स्टार्स के जमावड़े ने शाम को हसीन बना दिया.

आईफा के ग्रीन कारपेट पर बॉलीवुड स्‍टार्स धमाकेदार एंट्री ले रहे हैं (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में आईफा अवॉर्ड्स के मुख्य कार्यक्रम का आगाज हो चुका है. इस बार मशहूर अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह न्यूयॉर्क में आयोजित किया गया है. बालीवुड स्टार्स के जमावड़े ने शाम को हसीन बना दिया. 

(IIFA में किसे क्या मिला अवॉर्ड? जानने के लिए यहां क्लिक करें)

आईफा के ग्रीन कारपेट पर बॉलीवुड स्‍टार्स की धमाकेदार एंट्री

इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा, नरगिस फाखरी और दिशा पटानी की ग्लैमरस एंट्री देखने को मिली. साथ ही एआर रहमान के आईफा रॉक्स कंसर्ट के दौरान मौजूद लोगों को ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार विजेता ने अपने लोकप्रिय हिन्दी और तमिल गीतों पर जमकर झुमाया, जो इस बात का सबूत है कि संगीत हर भाषायी बाधा से परे है. आईफा के ग्रीन कारपेट पर बॉलीवुड स्‍टार्स धमाकेदार एंट्री ले रहे हैं. अवॉर्ड नाइट में शाहिद कपूर अपनी स्टाइलिश पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंच चुके हैं. दोनों की क्यूट जोड़ी ने सबकी निगाहें अपने ओर खींच ली हैं. इस दौरान शाहिद ब्लैक सूट और मीरा राजपूत को ऑरेंज गाउन में देखा गया.

आइए, अब देखते हैं आइफा अवॉर्ड्स में पहुंचे कुछ सितारों की तस्वीर-  

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news