Viral Photos: इस फैन ने लीक कर दिया दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का Look

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी के लाखों फैन्‍स हैं और इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर 'दीपवीर' के नाम से भी जाना जाता है. इन फोटोज में दीपिका और रणवीर भारतीय परिधानों में सजे हुए नजर आ रहे हैं.

Viral Photos: इस फैन ने लीक कर दिया दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का Look
दीपिका और रणवीर, हाल ही में फिल्‍म 'पद्मावत' में नजर आएं हैं. (फोटो साभार @sids_gallery/Instagram)

नई दिल्‍ली: इस साल की शुरुआत से ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर कई खबरें सामने आती रही हैं. कभी दीपिका के जन्‍मदिन पर श्रीलंका में उनकी सगाई का प्‍लान सामने आया तो कभी इस साल के आखिर तक उनकी शादी की की खबरें सामने आईं. लेकिन इस सब के बीच एक फैन ने इन सारी खबरों को पीछे छोड़ते हुए इन दोनों की शादी का लुक ही रिलीज कर दिया है. जी हां, यह सच है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी के लाखों फैन्‍स हैं और इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर 'दीपवीर' के नाम से भी जाना जाता है. इसी 'दीपवीर' के एक फैन ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का वेडिंग लुक बनाया है.

इन फोटोज में दीपिका और रणवीर भारतीय परिधानों में सजे हुए नजर आ रहे हैं. दीपिका अक्‍सर डिजाइनर सब्‍यसाची के कपड़ों में ही नजर आती हैं और इन फोटोज में भी वह सब्‍यसाची के लंहगों में ही दिख रही हैं. इतना ही नहीं, दीपिका की शादी के गेस्‍ट में पारंपरिक परिधानों में सजी सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं. आप भी देखें यह लीक हुए फोटो.

 

 

दरअसल यह फोटो सिड गैलरी नाम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए हैं. इस अकाउंट ने अपने डिस्क्रिप्‍शन में अपना नाम सिद्धांत बताया है और वह खुद को दीपिका पादुकोण का सबसे बड़ा फैन बताता है. सिद्धांत को पेंटिंग और एडिटिंग का काफी शौक है. ऐसे में सिद्धांत ने इन फोटो में अपने एडिटिंग के इसी शौक का जबरदस्‍त नमूना दिखाया है.

 

 

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका और रणवीर का परिवार उनके इस रिश्‍ते को नाम देने के बारे में सोच रहा है. बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्‍म 'गली बॉय' में बिजी हैं. वहीं जल्‍द ही वह रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सिंबा' में नजर आएंगे. 'सिंबा' में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.