close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा! यह है रोमांटिक ड्रामा का नाम

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों 'लव आजकल' के सीक्वल की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं, वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है... 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा! यह है रोमांटिक ड्रामा का नाम
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक रोमांटिक तस्वीर, फोटो साभार: instagram@imtiazali

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों 'लव आजकल' के सीक्वल की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं, वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है. फिल्म की शूटिंग के चलते सारा और कार्तिक कई बार एक साथ स्पॉट किए गए. सभी अंदाजा लगा रहे थे कि इस फिल्म का नाम 'लव आजकल 2' होगा. लेकिन इम्तियाज अली ने इस फिल्म के लिए एक अलग ही टाइटल तय किया है. 

बीते दिनों जहां सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली के साथ तस्वीरें शेयर करके लिखा था कि वह इन यादों को जीवन भर संजोकर रखने वाली हैं वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने फिल्म का नाम लोगों के सामने रिवील किया है. इस फिल्म का नाम 'आजकल' रखा गया है. इम्तियाज अली ने तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा है, 'यह फिल्म की ऑक्सीजन है, जो आजकल को सांस देती है.' 

Sara ali khan and Kartik aaryan Shooting for Love Aaj Kal 2

इम्तियाज अली के पोस्ट से साफ है कि उनकी नई फिल्म का नाम 'आजकल' होगा. क्योंकि कुछ समय पहले भी ऐसी खबर सामने आई थी कि निर्देशक इम्तियाज अली फिल्म का नाम 'आजकल' रखने पर विचार कर रहे हैं.

बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'आजकल' सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'लव आजकल' का सीक्वल है. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें