• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    352बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    88कांग्रेस+

  • अन्य

    102अन्य

सामने आया कमल हासन का खतरनाक लुक, '2.0' के बाद शंकर करने जा रहे हैं यह धमाका

25 साल बाद कमल हासन की 1994 की सुपरहिट फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल 'इंडियन 2' की हुई शुरुआत

सामने आया कमल हासन का खतरनाक लुक, '2.0' के बाद शंकर करने जा रहे हैं यह धमाका
फोटो साभार: ट्विटर @shankarshanmugh

नई दिल्ली: अभिनेता और राजनेता कमल हासन की वैसे तो तकरीबन हर फिल्म सुपरहिट होती है, लेकिन जब कमल हासन ने एक बुजुर्ग भारतीय की खतरनाक भूमिका निभाई तो लोग उसे अब तक नहीं भुला सके. जी हां हम बात कर रहे हैं 1994 में आई फिल्म 'इंडियन' की. अब एक बार फिर से कमल हासन इस एग्रेसिव ओल्ड इंडियन भूमिका में नजर आने वाले हैं. 25 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'इंडियन 2' एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार है.   

फिल्म निर्माता एस. शंकर ने मंगलवार को पोंगल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'इंडियन 2' की पहली झलक जारी की, जिसमें अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं. शंकर ने एक ट्वीट के माध्यम से पोस्टर साझा किया और सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दीं.


यह है पोस्टर, फोटो साभार: ट्विटर @shankarshanmugh

इस पोस्टर में कमल हासन एक बार फिर से काफी एग्रेसिव अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर एक बार फिर से 25 साल पुरानी फिल्म इंडियन की याद दिलाने में कामयाब है, यह पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है. 

पोस्टर के माध्यम से, यह पता चला है कि फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होगी. वर्ष 1994 की तमिल फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल में काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं.

काजल ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने आईएएनएस को बताया कि वह 'इंडियन 2' को करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखती हैं.


कमल हासन हैं उत्साहित, फोटो साभार: INSTAGRAM@ikamalhaasan

उन्होंने कहा, "मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं अपनी भूमिका और कौशल को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिससे मुझे सीखने का मौका मिलेगा. मैं 'इंडियन 2' को अपने करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देख रही हूं."

'इंडियन 2' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू का खुलासा होना बाकी है. बता दें कि यह प्रोजेक्ट लंबे समय से कमल हासन के दिमाग में था, साल 2017 में भी इस फिल्म को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं. लेकिन उसके बाद शायद व्यस्तताओं के चलते कमल इस फिल्म को नहीं कर सके. अब शुक्रवार से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. 

इनपुट आईएएनएस से भी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें