POK में भारतीय वायुसेना ने मचाई तबाही, बॉलीवुड में लगे 'जय हो' के नारे

इंडियन एयर फोर्स के 12 मिराज 2000 विमानों ने जैश के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलों से ज्यादा विस्फोटक गिराए. 

POK में भारतीय वायुसेना ने मचाई तबाही, बॉलीवुड में लगे 'जय हो' के नारे
पुलवामा हमले के बाद हुई इस कार्रवाई को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है (फोटो साभारः फाइल फोटो)

नई दिल्लीः इंडियन एयर फोर्स ने मंगलवार सुबह पीओके में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से यह पहला एक्शन माना जा रहा है. सूत्रों के अनुसार भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकी कैंपों को निशाना बनाते हुए बमबारी की. इंडियन एयर फोर्स के 12 मिराज 2000 विमानों ने जैश के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलों से ज्यादा विस्फोटक गिराए. पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा भारतीय जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद से ही लोगों में आंतकियों के खिलाफ काफी नाराजगी थी.

सुबह 03.30 बजे की गई बमबारी
खबरों की मानें तो इंडियन एयर फोर्स ने आज सुबह 03.30 बजे ये बमबारी की. इंडियन एयर फोर्स ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया है. इंडियन एयर फोर्स की इस कार्रवाई के बाद अब बॉलीवुड का रिएक्शन भी सामने आने लगा है. पीओके में इंडियन एयर फोर्स द्वारा की गई कार्रवाई की खबर आते ही अजय देवगन, अनुपम खेर और परेश रावल ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा. आइए अब देखते हैं किसने क्या ट्वीट किया-


 

वहीं, दूसरी और पुलवामा हमले के बाद हुई इस कार्रवाई को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तानी सेना ने स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में दाखिल होकर कार्रवाई की है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने दावा किया कि भारतीय वायुसेना के विमानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल का उल्लंघन किया है. पाक सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया, 'भारतीय वायुसेना ने एलओसी का उल्लंघन किया. हमने तुरंत जवाब दिया, जिसके बाद भारतीय वायुसेना के विमान वापस अपनी सीमा में लौट गए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें