काफी ग्रैंड होने वाला है Ira-Nupur का रिसेप्शन, अंबानी परिवार से Salman-Shah Rukh तक जमाएंगे महफिल
Advertisement
trendingNow12058317

काफी ग्रैंड होने वाला है Ira-Nupur का रिसेप्शन, अंबानी परिवार से Salman-Shah Rukh तक जमाएंगे महफिल

Ira Khan Nupur Shikhare Reception: आमिर खान की लाडली आयरा खान और नूपुर शिखरे ने 10 जनवरी को शादी की थी, जिसके बाद आज 13 जनवरी को दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं, जिसमें कई सेलेब्स शिरकत करने वाले हैं. 

काफी ग्रैंड होगा Ira-Nupur का रिसेप्शन, अंबानी परिवार से सलमान-शाहरुख तक होंगे शामिल

Ira Khan Nupur Shikhare Reception: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे ने पहले 3 जनवरी को मुंबई के ताज में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से रॉयल अंदाज में शादी की, जो 10 जनवरी को थी. दोनों की शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्तों शामिल हुए थे. वहीं, अब दोनों शनिवार 13 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स हिस्सा बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का रिसेप्शन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के ग्राउंड में होने वाली है. साथ ही बताया जा रहा है कि दोनों की रिसेप्शन पार्टी में करीब 2500 ज्यादा गेस्ट शामिल होंगे, जिसमें कई बड़े सितारों के नाम शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी में सलमान खान, अंबानी परिवार, कपूर परिवार, भट्ट परिवार और बॉबी देओल और उनका पूरा परिवार भी शामिल होंगे. 

काफी ग्रैंड होने वाला है रिसेप्शन 

इसके अलावा दोनों की रिसेप्शन पार्टी में 9 तरह के क्यूजीन होंगे, जिनमें गुजराती, महाराष्ट्रियन, लखनवी के साथ अलग-अलग तरह की डिशेज शामिल होंगी. इसके अलावा दोनों की रिसेप्शन पार्टी में म्यूजिक का भी खास इंतेजाम किया गया है. आयरा और नुपुर के अलावा आमिर खान भी यही चाहते हैं कि पार्टी में भी जमकर एंजॉय करें. खबरों की मानें तो, दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी के बाद मीडिया से भी रूबरू होंगे. 

फैंस को है फोटोज का इंतजार

वहीं, फैंस को दोनों की रिसेप्शन पार्टी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिनको खूब पसंद किया गया था. बता दें, दोनों एक दूसरे को 2020 से डेट कर रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने पिछले साल नवंबर में एक दूसरे से सगाई की थी और दोनों ने इस साल की शुरुआत में शादी कर ली.

Trending news