क्‍या #MeToo अभियान के साथ शुरू करने जा रहे हैं आमिर खान 'सत्‍यमेव जयते' का सीजन 4?
Advertisement

क्‍या #MeToo अभियान के साथ शुरू करने जा रहे हैं आमिर खान 'सत्‍यमेव जयते' का सीजन 4?

आमिर खान के प्रोडक्‍शन का यह शो बेहद गंभीर मुद्दों को उठाता रहा है. इस सीरीज का आखिरी सीजन अक्‍टूबर 2014 में प्रसारित हुआ था.

फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: महिलाओं के साथ होने वाली यौन शोषण की घटनाओं के विरोध में देशभर में #MeToo कैंपेन ने जोर पकड़ रखा है. इसी अभियान के चलते आमिर खान ने गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक 'मुगल' से भी किनारा कर लिया है, जिसके निर्देशक सुभाष कपूर पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगे हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि आमिर खान देशभर में चल रहे इस अभियान के माध्‍यम से ही अपने सुपरहिट टीवी शो 'सत्‍यमेव जयते' के चौथे सीजन की शुरुआत करने जा रहे हैं.

हमारे सहयोगी अखबार डीएनए की खबर के अनुसार आमिर अपने इस नए शो को 2014 के बाद एक बार फिर टीवी पर लाने की तैयारी कर रहे हैं. आमिर खान के प्रोडक्‍शन का यह शो बेहद गंभीर मुद्दों को उठाता रहा है. इस सीरीज का आखिरी सीजन अक्‍टूबर 2014 में प्रसारित हुआ था. सूत्रों के हवाले से दी गई इस खबर के अनुसार इस शो का नया सीजन अगले साल जनवरी से शुरू हो सकता है. ऐसे में उम्‍मीद है कि आमिर अपने इस नए सीजन की शुरुआत इसी अभियान और उससे जुड़ी कहानियों से करने जा रहे हैं.

fallback

बता दें कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड, पॉलीटिक्‍स और मीडिया से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों के नाम महिलाओं ने अपनी यौन शोषण की कहानियों में लिए हैं. बॉलीवुड की बात करें तो एक एक्‍ट्रेस और एक पत्रकार ने हाल ही में निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए, जिसके तुरंत बाद साजिद खान को फिल्‍म 'हाउसफुल 4' से किनारा करना पड़ा. वहीं तनुश्री दत्ता द्वारा 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर शोषण के आरोपों के बाद अब नाना पाटेकर ने भी इस फिल्‍म से खुद को अलग कर लिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news