इस मैगजीन ने निक जोनास से शादी को बताया 'प्रियंका चोपड़ा का घोटाला', भड़के इंडियन सितारे
Advertisement

इस मैगजीन ने निक जोनास से शादी को बताया 'प्रियंका चोपड़ा का घोटाला', भड़के इंडियन सितारे

इस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा को 'ग्‍लोबल स्‍कैम आर्टिस्‍ट कहा है. 'द कट' मैगजीन के इस आर्टिकल को सोनम कपूर ने बेहद घटिया, नसलभेदी और महिला विरोधी बताया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी की है. (फोटो साभार IANS)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुनर का बिगुल बजाने वाली प्रियंका चोपड़ा, अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. शादी की रस्मों की कुछ झलक इस जोड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर की है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं. लेकिन 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी इस जोड़ी के रिश्‍ते पर न्‍यूयॉर्क की एक मैगजीन ने कुछ ऐसा लिख दिया है, जिससे बॉलीवुड के कई सितारे भड़क गए हैं.

दरअसल 'द कट' नाम की इस इंटरनेशनल मैगजीन ने बुधवार को प्रियंका और निक पर एक आर्टिकल प्रकाशित किया है, जिसका टाइटल है, 'क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का प्‍यार सच है?' इस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनास की शादी को एक 'धोखा' बताया गया है और और इसे निक के लिए एक जबरदस्‍ती की शादी बताया है.

fallback

'34 साल की प्रियंका के जरूरी थी शादी': मारिया
दरअसल यह आर्टिकल मारिया स्मिथ नाम की एक लेखिका ने लिखा है और इस पूरे आर्टिकल में यह साबित करने की कोशिश की है कि कैसे प्रियंका और निक का रिश्‍ता, प्रियंका और उनकी टीम द्वारा प्‍लान किया गया है. इस आर्टिकल में मारिया ने लिखा है, 'निकोलस जोनास अपनी मर्जी के खिलाफ इस धोखे भरे रिश्‍ते में पिछले शनिवार को बंध गए हैं, और मैं बताती हूं कि मैं ऐसा क्‍यों सोचती हूं..'

fallback

इसके बाद मारिया ने पूरे आर्टिकल में यह बताने की कोशिश की है कि कैसे 24 साल के कुंवारे निक के लिए इस उम्र में शादी जरूरी नहीं थी, जबकि 34 साल की प्रियंका के लिए यह पूरी तरह ठीक समय था.' (प्रियंका और निक की यह उम्र 2016 के अनुसार है).

fallback

प्रियंका को कहा 'ग्‍लोबल स्‍कैम आर्टिस्‍ट'
इस आर्टिकल के एक हिस्‍से में कहा गया है कि कैसे प्रियंका के लिए महंगी चीजें और पैसा कितना जरूरी है. आर्टिकल के आखिर में लिखा गया है, 'हमेशा, शादियां इतनी खूबसूरत होती हैं कि वह बेहद ठंडे दिल में भी उमंग भर देती हैं, लेकिन दुखद है कि यह शादी ऐसी कोई भावना नहीं पैदा कर पाई. दरअसल निक सिर्फ इतना चाहता था कि वह हॉलीवुड की इस नई महिला के साथ कुछ दिन रहे, लेकिन इसकी बजाए इस ग्‍लोबल स्‍कैम (घोटाला) आर्टिस्‍ट के साथ उम्रकैद की सजा हो गई है. इससे भी ज्‍यादा दुखद है कि इस स्‍कैम आर्टिस्‍ट (प्रियंका चोपड़ा) ने घोड़े की पीठ पर बिठा कर पूरी शादी कर ली और उससे पूछा भी नहीं कि क्‍या वह इस घोड़े पर कंफर्टेबल है...' आखिर में इस आर्टिकल में कहा गया है, 'निक, अगर तुम यह आर्टिकल पढ़ रहे हो, जितना जल्‍दी हो सके उसी घोड़े पर बैठकर गायब हो जाओ..'

fallback

इस आर्टिकल पर सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जताई है. उन्‍होंने प्रियंका के बारे में लिखे गए इस आर्टिकल को बेहद घटिया, नसलभेदी और महिला विरोधी बताया है. सोनम ने लिखा, 'सबसे दुख की बात है कि ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है. शर्म आती है तुमपर..'.

सिर्फ सोनम ही नहीं देश और दुनिया के कई लोग 'द कल्‍ट' मैगजीन के इस आर्टिकल पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

बता दें कि यह मैगजीन महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर लिखती है. इस आर्टिकल के लिए मारिया स्मिथ नाम की इस लेखिका की काफी आलोचना हो रही है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news