जान्हवी कपूर बनीं 'शौकन', कर दिया ऐसा किलर डांस मूव्स कि वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow12349984

जान्हवी कपूर बनीं 'शौकन', कर दिया ऐसा किलर डांस मूव्स कि वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Janhvi Kapoor Dance Video: जान्हवी कपूर की जासूसी थ्रिलर फिल्म 'उलझ' अगस्त में दस्तक दे रही है. उन्होंने अब लेटेस्ट गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके डांस मूव्स आपको बार बार वीडियो देखने पर मजबूर कर देंगे. चलिए दिखाते हैं जान्हवी कपूर का डांस.

 

जान्हवी कपूर डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की जासूसी थ्रिलर फिल्म 'उलझ' को लेकर बिजी चल रही हैं. उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. इस बीच श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी ने धुआंधार डांस वीडियो शेयर यिा है. 'उलझ' का गाना 'शौकन' के गाने पर जान्हवी कपूर के लटके-झटके इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं.चलिए दिखाते हैं डांस वीडियो.

इस गाने पर जान्हवी ने एक रील पोस्ट की है, जिसमें वह हॉट डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जान्हवी ऑफ शोल्डर टॉप और कार्गो पैंट में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट शूज पहने हुए हैं और बालों को खुला छोड़ा है. वह अपने दोस्त के साथ डांस करती दिख रही हैं.

'शौकन' को जुबिन नौटियाल, नेहा कक्कड़ और शाश्वत सचदेव ने गाया है. इस गाने को शाश्वत सचदेव ने कंपोज और प्रोड्यूस किया है, जबकि इसके लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. गाने के बारे में जान्हवी ने कहा, "मैं हमेशा से नेहा कक्कड़ के गानों की फैन रही हूं, और उनके साथ काम करना मेरी विश लिस्ट में शामिल था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म की कहानी
बता दें कि हाल ही में फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज किया गया, इसमें सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा तीनों का मिश्रण देखने को मिला. फिल्म में जान्हवी सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर सुहाना भाटिया का किरदार निभा रही हैं. उनके सलेक्शन पर सवाल खड़े होते हैं. कुछ लोग आरोप लगाते हैं कि सुहाना की नियुक्ति में नेपोटिज्म का काफी हाथ है, क्योंकि वह एक अमीर फैमिली से हैं. वह अपने विभाग में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मशक्कत करती हैं.

क्या है उलझ के ट्रेलर में खास
ट्रेलर में दिखाया गया है कि जान्हवी लंदन एंबेसी की एक खबरी की तलाश में निकलती हैं और खुद ही उसके जाल में फंस जाती हैं. अपने ऊपर लगे देशद्रोह का आरोप हटाने के लिए और देश की रक्षा करने के लिए वह उन लोगों से भी भिड़ती हैं, जिन्होंने उन्हें और उनके देश को धोखा दिया है.

बेसुध हालत में हैं तिशा कुमार की मां, क्या करती हैं कृष्ण कुमार की पत्नी तान्या सिंह, कभी जेठ गुलशन कुमार संग किया काम

 

कब रिलीज होगी उलझ
नेशनल अवॉर्ड-विनिंग डायरेक्टर सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित फिल्म में रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं. यह फिल्म दो अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इनपुट: एजेंसी

Trending news