इस रिवीलिंग मोनोकनी के लिए जाह्नवी ने बहाया पानी की तरह पैसा, कीमत जान पकड़ लेंगे सिर!
Advertisement

इस रिवीलिंग मोनोकनी के लिए जाह्नवी ने बहाया पानी की तरह पैसा, कीमत जान पकड़ लेंगे सिर!

जाह्नवी कपूर की पिंक कलर की मोनोकनी अपनी कीमत की वजह से चर्चा में है. इस छोटे से आउटफिट के लिए एक्ट्रेस ने हजारों रुपये खर्च कर दिए.

 जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हर अदा पर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं. कभी वो रिवीलिंड ड्रेस में दिलकश अदाएं दिखाती दिखती हैं तो कभी उनके किलर लुक्स लोगों को मदहोश कर देते हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी मोनोकनी ड्रेस पहनी जिसकी कीमत जानकर आपका सिर चकरा जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इतने में तो आप ना जाने क्या क्या चीजें खरीद लेंगे.

  1. जाह्नवी ने खर्च किए हजारों रुपये
  2. पहनी इतनी छोटी ड्रेस
  3. कीमत सुन चकरा जाएगा सिर

पूल किनारे किया चिल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुलाबी रंग की मोनोकनी पहने पूल किनारे चिल करती दिखीं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ गोल्डन कलर के राउंड शेप में इयररिंग्स पहने. जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लगीं. सोशल मीडिया पर जैसे ही जाह्नवी ने ये तस्वीरें शेयर की तो इतनी ठंड में ही इंटरनेट का पारा बढ गया. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस छोटी सी ड्रेस की कीमत भी चर्चा में आ गईं.

 

 

 

खर्च किए 19 हजार रुपये

क्या आपको पता है इस छोटी सी मोनोकनी ड्रेस के लिए जाह्नवी कपूर ने 19 हजार रुपये खर्च किए हैं. इस मोनोकनी की कीमत ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर $265 है, जो इंडियन प्राइज के हिसाब से आपको 19,721 रुपये में मिलेगी.  

 

fallback

ट्रांसपेरेंट टॉप ने बटोरी थीं सुर्खियां

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन तस्वीरों के अलावा ट्रांसपेरेंट टॉप पहने भी कुछ तस्वीरों में नजर आई थीं. तस्वीर में जाह्नवी पतला सा ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप पहने दिखीं. जिसमें उनकी पीले रंग की ब्रा साफ नजर आई. इस ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ अभिनेत्री डेनिम शॉर्ट्स के साथ लाइट मेकअप और हेयर ओपन किए हुई थीं. जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लगा. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'सेल्फ केयर वीकेंड.' इस कैप्शन से साफ है कि जाह्नवी इस वीकेंड अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए कुछ खास ट्राई किया जिसका सबूत ये कैप्शन है.

कुछ दिन पहले कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव

जाह्नवी कपूर हाल ही में कोविड संक्रमित हो गई थी. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी. हालांकि अब वो कोविड फ्री हो गई हैं जिसके बाद वो अपनी बहन संग पार्टी करने बाहर भी गई थीं.

 

इसे भी पढ़ें: इस हसीना ने पहनी इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, कैमरे की लाइट पड़ते ही कैद हुआ Oops Moment

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news