सीक्रेट नाम के साथ Janhvi Kapoor ने टैटू पर लिखा 'लव यू', फैंस में मची खलबली
Advertisement

सीक्रेट नाम के साथ Janhvi Kapoor ने टैटू पर लिखा 'लव यू', फैंस में मची खलबली

Janhvi Kapoor expresses love in Tattoo: एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर एक ऐसा टैटू गुदवाया है जिसे देखने के बाद हर इंसान के दिमाग में एक ही सवाल है. 

फोटो साभार: Instagram@Janhvikapoor

नई दिल्ली: बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी लाइफ का हर इपॉर्टेंट मूमेंट वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है कि उनके फैंस सदमे में आ गए हैं. जाह्नवी ने एक टैटू के जरिए अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला ऐलान कर दिया है. 

  1. जाह्नवी कपूर ने गुदवाया नया टैटू
  2. टैटू में लिखा है किसी के लिए लव यू
  3. लोगों ने लगा दी सवालों की झड़ी

आखिर क्या लिखा है टैटू में! 

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीते कुछ दिनों से वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वह लगातार इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो एक ही पोस्ट में शेयर किए हैं. कैप्शन में लिखा है, 'दिन काफी अच्छा गुजरा.' लेकिन इस पोस्ट में एक तस्वीर एक्ट्रेस के हाथ की है. जिसपर ताजा बने हुए टैटू में लिखा है, 'लव यू माय लब्बू.' 

 

लोग कर रहे हैं सवाल पर सवाल

इस पोस्ट पर हर कोई अब यही जानने के लिए बेताब है कि आखिर जाह्नवी के हाथ पर जो ऐलान-ए-इश्क किया है उसमें ये कोडवर्ड में नाम किसका है. हर कोई पूछ रहा है कि लब्बू कौन है? किसी ने लिखा है कि उसका दिल टूट गया. तो कोई दिल और फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं. 

स्विमिंग पूल में जाह्नवी 

इन तस्वीरों में एक में जाह्नवी पूल में नजर आ रही हैं, वहां से खूबसूरत नजारा दिख रहा है. दो तस्वीरों में वह पर्पल कलर की ड्रेस में पोज दे रही हैं. एक वीडियो भी है जिसमें वह अपने हाथ पर टैटू गुदवाती नजर आ रही हैं. 

इस फिल्म में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछली बार हॉरर कॉमेडी 'रूही' में नजर आई थीं. इस फिल्म में फैंस को उनका अभिनय काफी पसंद आया था.उन्होंने फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: जाग उठा Afsana Khan के अंदर का भूत, Shamita Shetty से चाहता है एक KISS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news