Malvika Raaj Wedding: गोल्डन लहंगा पहनकर 'कभी खुशी कभी गम की' एक्ट्रेस मालविका राज ने की ड्रीमी वेडिंग, गोवा में लिए सात फेरे
Advertisement
trendingNow11985980

Malvika Raaj Wedding: गोल्डन लहंगा पहनकर 'कभी खुशी कभी गम की' एक्ट्रेस मालविका राज ने की ड्रीमी वेडिंग, गोवा में लिए सात फेरे

Malvika Raaj और प्रणव बग्गा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर चारों तरफ छा गई हैं. इस शादी को रॉयल बनाने के लिए मालविका ने गोल्डन कलर का लहंगा चोली पहना. शादी की ये तस्वीरें काफी रॉयल है जिसे देखकर उनके फैंस बधाई दे रहे हैं.

 

मालविका राज और प्रणव बग्गा शादी फोटोज

Malvika Raaj Wedding: 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म में करीना कपूर के बचपन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) शादी के बंधन में बंध गई है. मालविका ने लॉग टाइम ब्लॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा के साथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की. इस रॉयल शादी में मालविका और प्रणव सिर से लेकर पैर तक गोल्डन कलर का आउटफिट पहने नजर आए. ये फोटो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो किसी ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं लग रही.

गोल्डन लहंगे में लगीं खूबसूरत
मालविका राज ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का लहंगा चोली पहना. इसके साथ ही गले में कुंदन का चोकर हार और मांगटीका लगाकर बालों का बन बनाया. हाथ में लाल कलर का चूड़ा, गले में गोल्डन कलर के फूलों से सजी जयमाल उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

खूब जंचे दूल्हे राजा

मालविका से मैचिंग कपड़ों में उनके दूल्हे राजा भी नजर आए. प्रणव ने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ उसी रंग का पजामा पहना इसके साथ ही गोल्डन पगड़ी पर व्हाइट मोती लगे नजर आए. शादी की फोटोज में ये दोनों सितारे काफी खुश नजर आए. जिसने इन दोनों की शादी की फोटोज को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया.

लिखा ये खूबसूरत कैप्शन
मालविका ने जयमाल से लेकर मंडप तक की कई फोटोज शेयर की हैं. किसी फोटो में दोनों मुस्कुराते नजर आए तो किसी में शादी के रिवाज करते दिखे. इन तस्वीरों को मालविका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हमारा दिल प्यार से भर गया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही तस्वीरें शेयर की तो फैंस दोनों को शादी की बधाई देने लगे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

 

सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाई

शादी की तस्वीरों पर भाग्यश्री ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बधाई हो'. निशांत भट्ट ने लिखा- 'तुम दोनों को शादी की बधाई'. पूजा बत्रा ने लिखा- 'तुम बहुत सुंदर लग रही हो. बधाई हो.' इसके अलावा प्रियांक शर्मा ने भी एक्ट्रेस को वेडिंग की बधाई दी.

Trending news