Box Office पर कायम 'कबीर सिंह' का जलवा, एक हफ्ते में कमाई डेढ़ सौ करोड़ के इतने पास!
topStories1hindi546158

Box Office पर कायम 'कबीर सिंह' का जलवा, एक हफ्ते में कमाई डेढ़ सौ करोड़ के इतने पास!

फिल्म पहले 7 दिनों में 'भारत' के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी है. फिल्म की कमाई देखते हुए जाहिर है कि आज यह डेढ़ सौ करोड़ रुपए पार कर लेगी

Box Office पर कायम 'कबीर सिंह' का जलवा, एक हफ्ते में कमाई डेढ़ सौ करोड़ के इतने पास!

नई दिल्ली: इंडियन बॉक्स ऑफिर पर भी 'कबीर सिंह' की मोहब्बत का खुमार लगातार जारी है. फिल्म ने सात दिन में इतनी जबरदस्त कमाई की है कि अब यह साल की सबसे बड़ी हिट होने के करीब पहुंचने वाली है. फिल्म पहले 7 दिनों में 'भारत' के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी है. फिल्म की कमाई देखते हुए जाहिर है कि आज यह डेढ़ सौ करोड़ रुपए पार कर लेगी.    

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ और दूसरे दिन 22.71 करोड़ रुपये में बटोरने में कामयाब रही, तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने कुल 27.91 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 17.54 करोड़, मंगलवार यानी पांचवे दिन 16.53 करोड़, वहीं बुधवार को फिल्म ने 15.91 करोड़ कमाए. वहीं सातवें दिन गुरुवार फिल्म ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाते हुए जबरदस्त कलेक्शन किया है. 

फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर कबीर सिंह की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने गुरुवार को 13.61 करोड़ रुपए की कमाई की है. इन सात दिनों के कलेक्शन के बाद फिल्म सवा करोड़ का आंकड़ा पार करके डेढ़ करोड़ के नजदीक पहुंच चुकी है. फिल्म ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 134.42 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news