काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी को लेकर पति ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई
Advertisement

काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी को लेकर पति ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के घर में बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. वह और उनके पति गौतम किचलू साल 2022 में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

काजल अग्रवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के घर में बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. वह और उनके पति गौतम किचलू साल 2022 में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) प्रेग्नेंट हैं और यह बात खुद उनके पति ने खुद कंफर्म कर दिया है. गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि पत्नी काजल अग्रवाल मां बनने वाली हैं. 

  1. मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल
  2. पति गौतम किचलू ने किया कंफर्म 
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

1 जनवरी को गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 2022, आपका इंतजार कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

पिछले साल हुई थी कपल की शादी

गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के इस पोस्ट से जाहिर है कि उन्होंने पत्नी काजल (Kajal Aggarwal) के प्रेग्नेंट होने की तरफ इशारा किया है. सोशल मीडिया पर गौतम का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. मालूम हो कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2021 को गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी. 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों को नहीं किया था खारिज

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे थे. फोटो वायरल होने के कुछ दिनों बाद काजल ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था कि मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज नहीं किया था. 

इसे भी पढ़ें: कैमरा ऑन होते ही प्यार में डूबीं सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता, बॉयफ्रेंड को सरेआम किया Liplock

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news